top of page
Search
  • alpayuexpress

शादी किसी की भी हो लेकिन खबरों का जलवा हमारा ही होगा!...शादी में स्टेज पर हर्ष फायरिंग करने वाली दुल

शादी किसी की भी हो लेकिन खबरों का जलवा हमारा ही होगा!...शादी में स्टेज पर हर्ष फायरिंग करने वाली दुल्हन पर मुकदमा दर्ज


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


हाथरस:- शादी किसी की भी हो लेकिन खबरों का जलवा हमारा ही होगा खबर चलते ही दुल्हन पर हुआ मुकदमा दर्ज आपको बताते चलें कि अपनी शादी में हर्ष फायरिंग करने वाली दुल्हन सहित दो के विरुद्ध पुलिस ने थाना हाथरस जंक्शन में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद विवेचना शुरू कर दी है।

आठ अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें स्टेज पर बैठी हुई दुल्हन अपने हाथ में रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करती दिख रही है। साथ में उसका दूल्हा भी बैठा है। वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन ने रिवाल्वर से हवा में चार फायर किए। फायरिंग करने के बाद दुल्हन ने रिवाल्वर को स्टेज पर खड़े एक युवक को थमा दिया।

यह वीडियो हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक गेस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह का बताया जा रहा था। बताते हैं कि इस गेस्ट हाउस में यह शादी सात अप्रैल को हुई थी। इस दौरान दुल्हन ने वहां हर्ष फायरिंग की थी।

इस संबंध में थाना हाथरस जंक्शन प्रभारी गिरीश चंद्र गौतम ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में फायरिंग करते हुए दिख रही दुल्हन रागिनी पुत्री अर्जुन सिंह निवासी गांव नगला शेखा थाना हसायन व उसके एक रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

1 view0 comments

Comentários


bottom of page