top of page
Search
  • alpayuexpress

शंकराचार्य जी के पदयात्रा के समर्थन में भक्तों ने रामनगर में निकाली पदयात्रा

शंकराचार्य जी के पदयात्रा के समर्थन में भक्तों ने रामनगर में निकाली पदयात्रा


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


वाराणसी:- गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने व गोकशी बन्द करवाने हेतु वृंदावन से दिल्ली तक पंद्रह दिवसीय नंगे पांव पदयात्रा कर रहे परमाराध्य परमधर्माधीश ज्योतिष्पीठाधीश्वर जगदगुरु शंकराचार्य स्वामिश्री: अविमुक्तेश्वरानंद: सरस्वती महाराज के पदयात्रा को आज रामनगर में सैकड़ों लोगों ने त्रिशूलधारी राकेश पाण्डेय के नेतृत्व में पदयात्रा निकाल कर अपना समर्थन प्रदान किया।रामनगर चौक से मछरहट्टा तक पदयात्रा निकाली गई,पदयात्रा में शामिल लोग हाथों में गौ माता राष्ट्र माता के समर्थन की तख्ती लिए थे और गौमाता की जय का उद्घोष कर रहे थे।

उक्त अवसर पर आयोजित धर्मसभा को सम्बोधित करते हुऐ त्रिशूलधारी राकेश पाण्डेय ने कहा कि सनातनधर्म के सर्वोच्च धर्मगुरु पूज्यपाद शंकराचार्य जी महाराज सनातनधर्म के मूल गौमाता के रक्षा हेतु कठिन तप कर रहे हैं।राष्ट्र का हर सनातनधर्मी महाराजश्री के गौमाता राष्ट्र माता अभियान में उनके साथ प्रण व प्राण से सम्मलित है।और सनातनधर्मियों की आने वाली पीढियां भी सदैव शंकराचार्य जी महाराज की ऋणी रहेंगी। धर्मसभा की अध्यक्षता समाजसेवी सुजीत यादव ने और धन्यवाद ज्ञापन खुशी नारायण उपाध्याय ने दिया।

सभा का संचालन अंबुज सिंह ने किया। पदयात्रा में प्रमुख रूप से सर्वश्री;- जितेंद्र सिंह, सतीश यादव विधायक बैकुंठ नाथ केसरी आदि सहित सैकड़ों लोग सम्मलित थे।

4 views0 comments

Comments


bottom of page