top of page
Search
  • alpayuexpress

विवाहिता ने लगाई सीएम हेल्पलाइन पर गुहार!...ससुर के द्वारा साजिश के तहत,पैतृक संपत्ति के लिए,विवाहि

विवाहिता ने लगाई सीएम हेल्पलाइन पर गुहार!...ससुर के द्वारा साजिश के तहत,पैतृक संपत्ति के लिए,विवाहिता की कभी भी हो सकती हैं हत्या


अमित उपाध्याय पत्रकार


गाजीपुर। विवाहिता ने सीएम हेल्पलाइन पर न्याय की गुहार लगाई है उन्होंने कहा है कि मुझे मेरे ससुर अपनी पैतृक संपत्ति से बेदखल करना चाहते हैं, जबकि पुत्र को अपने घर में अपने साथ ही रख रहे हैं।’ ये गुहार एक विवाहिता ने सीएम हेल्पलाइन पर लिखित रूप शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। मामला जखनियां तहसील के विश्वभरपुर सानी का है। गांव निवासिनी कुमकुम तिवारी पत्नी धनंजय तिवारी सीएम हेल्पलाइन पर लिखित शिकायत कर कहा कि उसके पति उसे प्रताड़ित करते हैं और ससुर लालजी तिवारी उसे अपनी पैतृक संपत्ति से साजिश के तहत बेदखल करना चाहते हैं, जबकि उसके पति को अपने साथ अपने मकान में रख रहे हैं।

कहा कि उसके पति धनंजय तिवारी व ससुर लालजी तिवारी अपने साथी चंद्रिका चौबे, कृष्णा कुमार चौबे, धनंजय चौबे, कैलाश चौबे निवासी सिखड़ी गेल्हना थाना दुल्लहपुर,के साथ मेरे घर आकर मुझे धमकाया करते हैं। कहते हैं कि यहां से भाग जाओ और प्रापर्टी लेने के चक्कर में मत पड़ो। अन्यथा जान से हाथ धो बैठोगी।

विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सभी गोलबंद व दबंग किस्म के आदमी हैं यह सभी कभी भी हमारी हत्या कर सकते हैं। अभी हाल ही में इन सभी के विरूद्ध दुल्लहपुर थाना में अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं।

7 views0 comments

Comments


bottom of page