top of page
Search
  • alpayuexpress

विकास खण्ड जखनियॉ एवं कासिमाबाद में कैम्प के माध्यम से बेरोजागर लाभार्थियों को रोजगार प्रदान किया गय

विकास खण्ड जखनियॉ एवं कासिमाबाद में कैम्प के माध्यम से बेरोजागर लाभार्थियों को रोजगार प्रदान किया गया।


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद के सौजन्य से एस.आई.एस के संयुक्त तत्वाधान में भर्ती कैंप का आयोजन जिले के विकास खण्ड स्तर पर सम्पन्न हुआ।

क्षेत्रीय प्रशिक्षण केन्द्र जौनपुर के कमान्डेंटरजनीश राय, द्वारा एस.एस.सी.आई., एस.आई.एस. सुरक्षा एजेंसी के माध्यम से समस्त विकास खण्ड स्तर पर सुरक्षा सैनिक एवं सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती चयन कार्यक्रम भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद के सौजन्य से भर्ती कैंप का आयोजन किया।

इसी क्रम में विकास खण्ड जखनियॉ एवं कासिमाबाद में कैम्प के माध्यम से बेरोजागर लाभार्थियों को रोजगार प्रदान किया गया। कुल 270 आवेदनकर्ताओं में से 153 लाभार्थियों का चयन किया गया। इसी क्रम में जखनियॉ में 150 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें 53 लाभार्थियों का एवं कासिमाबाद में 120 आवेदन पत्र प्राप्त हुए और उसमें से 80 लाभार्थियों का चयन किया गया। बताया गया कि चयनित लाभार्थियों को जौनपुर ट्रेनिंग सेंटर पर 31 मई 2023 को ट्रेनिंग में उपस्थित होना है। रजनीश राय ने बताया कि विकास खण्ड पर बहुत अच्छी तरीके से चयन का प्रक्रिया को संपन्न किया गया। इसी तरह 13 जून तक भर्ती शिविर का आयोजन सभी ब्लॉक पर किया जाएगा। उन्होंने जनपद गाजीपुर के बेरोजगार लाभार्थियों व अभिभावकों से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा इस कैम्प तक पहुचकर अपनी प्रतिभा के साथ रोजगार प्राप्त करें। यही सरकार की मंशा है। तिथिवार‌ आयोजित ब्लाक स्तरीय कैम्प पर पहुचें।

2 views0 comments

Comments


bottom of page