top of page
Search
  • alpayuexpress

वाराणसी पहुंचे अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गौड़!...5 अक्टूबर को महारानी दुर्गावती

वाराणसी पहुंचे अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गौड़!...5 अक्टूबर को महारानी दुर्गावती जयंती को लेकर बैठक की गई

मयंक कश्यप पत्रकार


वाराणसी। शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गौड़ का सर्किट हाउस में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के वाराणसी जिला अध्यक्ष शोभनाथ गोंड और गोंड समाज के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के वाराणसी जिला अध्यक्ष शोभनाथ गोंड की अध्यक्षता में इस बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य 5 अक्टूबर को महारानी दुर्गावती के जयंती मनाने को लेकर था। महानगर के सभी पदाधिकारी की मौजूदगी में इस बैठक को संपन्न किया गया।

संजय गौड़ ने कहा कि हम सभी लोगों को मिलकर 5 अक्टूबर को महारानी दुर्गावती के जयंती को भव्य रूप से मनाना है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी को और मजबूत करने की आवश्यकता है। जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में पूरे देश में चारों ओर विकास की गंगा बह रही है।भारतीय जनता पार्टी सभी जाति सभी धर्म को मिलाकर सबका साथ सबका विकास का संदेश देती है। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

इस कार्यक्रम में अनुसूचित जनजाति के वाराणसी जिला अध्यक्ष शोभनाथ गोंड प्रदेश महामंत्री इंजीनियर विद्याभूषण गोंड, कुलदीप गोंड, महानगर अध्यक्ष अरविंद खरवार, ममता गोंड, वर्षा गोंड, साधना गोंड के अलावा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

5 views0 comments

Comments


bottom of page