top of page
Search
  • alpayuexpress

रफ्तार का कहर!... खेत में सिंचाई के काम से जा रहे अधेड़ की दुर्घटना में हुई मौत,पुलिस ने शव को कब्जे

रफ्तार का कहर!... खेत में सिंचाई के काम से जा रहे अधेड़ की दुर्घटना में हुई मौत,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पीएम के लिए


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर साइकिल से खेत के सिंचाई के लिए जा रहे अधेड़ को तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारा टक्कर मौके पर हुई मौत ड्राइवर कार समेत गिरफ्तार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार जंगीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखपुर गांव निवासी रामकृत राम पुत्र स्वर्गीय संतु राम उम्र 58 वर्ष अपने घर से सिंचाई करने के लिए साइकिल से खेत पर जा रहे थे अभी वह वाराणसी से गोरखपुर फोरलेन पर स्थित हृदयपुर के पास पहुंचे ही थे कि वाराणसी के तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ब्रेजा कार ने अनियंत्रित होकर पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद कार चालक भागने के चक्कर में पास में डिवाइडर से जा टकराया जिसमें गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ लिया इसकी सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।

मृतक की तीन पुत्री हैं जिसमें से दो पुत्रियों की शादी पहले ही हो चुकी है तीसरी बेटी चंदा की नवंबर माह में शादी तय है। इस संबंध में जंगीपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि घटना में कार चालक मय कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भतीजे सूबेदार राम के द्वारा तहरीर प्राप्त हुई है उसी आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

3 views0 comments

Comments


bottom of page