Search
  • alpayuexpress

यूपी में कोरोना से ज़्यादा माफ़ियाओं का क्राइम हावी : मायावती



यूपी में कोरोना से ज़्यादा माफ़ियाओं का क्राइम हावी : मायावती


जुलाई बुधवार 22-7-2020


( रितिक रजक ,पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


यूपी में कोरोना से ज़्यादा माफ़ियाओं का क्राइम हावी : मायावती


*लखनऊ ।* बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर दुख जताते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे यूपी में हत्या और महिला असुरक्षा सहित जिस प्रकार से गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है, उससे स्पष्ट है कि यहां कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। जनता त्रस्त है। सरकार इस ओर ध्यान दे।


बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यूपी के जंगलराज में गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया। उनकी आज मृत्यु हो जाने पर दुखी परिवार के प्रति बीएसपी की गहरी संवेदनाएं हैं। बीएसपी की यह भी मांग है कि यूपी सरकार ने पीड़ित परिवार को जो कुछ भी मदद करने की कही है, उसे सरकार समय से दे और इसके लिए पीड़ित परिवार को अधिकारियों के चक्कर न काटने पड़े तो बेहतर होगा।

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट में आगे कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में हत्या और महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है, उससे स्पष्ट है कि प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। इससे जनता त्रस्त है। सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

बता दें कि गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित रोज वैली स्कूल के पास रहने वाले एक अखबार के पत्रकार विक्रम जोशी की माता कॉलोनी कॉलोनी निवासी बहन का सोमवार को जन्मदिन था। विक्रम जोशी अपनी दोनों बेटियों के साथ जन्मदिन में गए थे। यहां से जब वह लौट रहे थे तो माता कॉलोनी में ही गली से बाहर निकलने पर आठ से नौ लोग ने उनकी मोटरसाइकिल रोक ली और उनके साथ मारपीट करते हुए उनके सिर में गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था, लेकिन बुधवार सुबह इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इस मामले में विक्रम के भाई अनिकेत ने तीन आरोपितों को नामजद करते हुए कई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस घटना के कारणों की जांच पड़ताल कर रही है।

1 view0 comments