Search
  • alpayuexpress

यूपी की पॉलिटिक्स में ओवैसी की एंट्री से डरे अखिलेश! सवालों से काटी कन्नी



यूपी की पॉलिटिक्स में ओवैसी की एंट्री से डरे अखिलेश! सवालों से काटी कन्नी


मंगलवार जनवरी 12-1-2021


( कृष्णा चौहान , पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधा है। एसपी सरकार में यूपी में खुद की एंट्री पर बैन का आरोप लगाते हुए ओवैसी ने अखिलेश पर निशाना साधा था। लेकिन जब अखिलेश से इस पर पूछा गया तो वह बोलने से बचते नजर आए।

आजमगढ़ समेत पूर्वांचल के चार जिलों के दौरे पर हैं असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी पर सवाल पूछने पर अखिलेश यादव ने नहीं दिया कोई जवाब

ओवैसी ने आरोप लगाया था कि 12 बार उनकी यूपी में एंट्री रोकी गई थी

अखिलेश बोले- नेताजी के समय से आजमगढ़ का समाजवादियों से रिश्ता


Asaduddin Owaisi: ओवैसी के हमले पर अखिलेश यादव चुप! आजमगढ़ से नेताजी का बताया पुराना रिश्ता

वाराणसी उत्तर प्रदेश की पॉलिटिक्स में AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो चुकी है। समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ से ओवैसी यूपी में चुनावी शंखनाद कर रहे हैं। ओवैसी ने वाराणसी में एसपी मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। वहीं जब अखिलेश से ओवैसी के इन आरोपों पर सवाल पूछे गए तो वह बोलने से बचते नजर आए।

यूपी में ओवैसी की एंट्री और आजमगढ़ से चुनावी शंखनाद इन सबके बीच अखिलेश यादव की चुप्पी कहीं न कहीं ये बताती है कि सूबे में ओवैसी के आने से एसपी को भी अपने वोट बैंक में सेंध लगने की आहट है। शायद यही वजह रही कि जब जौनपुर में पारसनाथ यादव की जयंती समारोह में शमिल होने के लिए एसपी मुखिया अखिलेश यादव वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने ओवैसी पर चुप्पी साधे रखी। ओवैसी के आजमगढ़ दौरे पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो वह ओवैसी पर बोलने की बजाए समाजवादियों से आजमगढ़ के रिश्ते को समझाने लगे।

आजमगढ़ से ओवैसी के शंखनाद के सवाल जब मीडिया ने अखिलेश यादव से पूछा तो अखिलेश ने कहा कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी पार्टी का परिवार है। आजमगढ़ से हमारा रिश्ता आज का नहीं है। जब मैं राजनीति में नहीं था तब से आजमगढ़ का रिश्ता समाजवादियों से रहा है। नेताजी से इस रिश्ते की शुरुआत हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है।


बीजेपी से कोरोना वैक्सीन पर पूछा सवाल


अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी से अच्छा कोई झूठ नहीं बोलता है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी गरीब जनता को कब तक फ्री वैक्सीन मिलेगी सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।

किसान बिल वापस ले सरकार: अखिलेश

कृषि कानून पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने मोदी सरकार से कृषि बिल तुरंत वापस लेने की मांग की है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को कम से कम ये याद रखना चाहिए कि उन्होंने किसानों की आय दोगुनी कहने की बात कही थी और अब एमएसपी मांग रहे किसानों को बीजेपी को एमएसपी देना चाहिए।

3 views0 comments