top of page
Search
  • alpayuexpress

योगी जी...एसपी हो तो ओमवीर सिंह जैसा!..पीड़िता वृद्ध महिला के हाथ जोड़ते ही,एसपी ने कहा हाथ मत जोड़ि

योगी जी...एसपी हो तो ओमवीर सिंह जैसा!..पीड़िता वृद्ध महिला के हाथ जोड़ते ही,एसपी ने कहा हाथ मत जोड़िए आप अपनी समस्या बताइए तुरंत होगा निस्तारण


⭕नन्दगंज थाने में मुख्य समाधान दिवस पर डीएम व एसपी ने किया 5 प्रार्थनापत्र में 2 का निस्तारण


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर गाजीपुर जिले के एसपी ओमवीर सिंह की मुख्य समाधान दिवस पर कह गए शब्दों की पूरे जिले में हो रही है चर्चा, पीड़िता वृद्ध महिला के द्वारा जब अपनी समस्या को हाथ जोड़कर एसपी को अवगत करवाया तब एसपी ओमवीर सिंह ने पीड़ित महिला से कहा की हाथ मत जोड़िए आप अपनी समस्या बताइए तुरंत होगा निस्तारण ऐसे हैं गाजीपुर के एसपी इसी क्रम में हम आपको बताते चलें कि नन्दगंज थाने में जिले के मुख्य समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह खुद मामलों का निस्तारण करने पहुंचे। जहां उनके सामने कुल 5 प्रार्थना पत्र आये, जिसमें मौके राजस्व विभाग के सिर्फ दो मामलों का निस्तारण किया गया। शेष को स्थलीय निरीक्षण के बाद निस्तारण के लिए सम्बन्धित को निर्देश दिया। सभी प्राप्त प्रार्थना पत्रों को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने दोनों पक्षों से पूरी जानकारी व पूछताछ के बाद निस्तारण करने को कहा। इस मौके पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, नायब तहसीलदार विजयकांत पांडेय, लेखपाल बेनी माधव सिंह आदि रहे।

जखनियां। इसी क्रम में भुड़कुड़ा कोतवाली में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां नायब तहसीलदार सत्येन्द्र मौर्य की अध्यक्षता में फरियाद सुनी गई। इस दौरान शिकायतकर्ताओं से ज्यादा संख्या में अधिकारी व कर्मचारी ही मौजूद रहे। राजस्व विभाग से जुड़ी समस्या के रूप में हुसनपुर गांव में चकमार्ग नापी से संबंधित लंबित मामला आया। जिसके बाद संबंधित राजस्व निरीक्षक व लेखपाल को नापी करने का आदेश दिया गया। कोतवाल तारावती आदि रहे।

3 views0 comments

Comments


bottom of page