top of page
Search
  • alpayuexpress

यूपी निकाय चुनाव: सीएम योगी ने हापुड़ में कहा!....आज हर युवा सीना तानकर बोलता है कि मैं यूपी से हूं

यूपी निकाय चुनाव: सीएम योगी ने हापुड़ में कहा!....आज हर युवा सीना तानकर बोलता है कि मैं यूपी से हूं


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


हापुड़ : नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के लिए आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे, सीएम का भाजपा पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया, जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि भारत की तस्वीर बदल गई, भारत का नागरिक जहां कही जाता है, सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है।

पहली रैपिड रेल गाजियाबाद से हापुड़

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट जैसे क्षेत्र में भारत की नई पहचान है, देश की पहली रैपिड रेल गाजियाबाद से हापुड़ और मेरठ गुजरेगी। उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे भी हापुड़ से होकर गुजरेगा, 45 मिनट में हापुड़ से दिल्ली की दूरी तय की जा सकती है, 9 वर्ष में करोड़ों के गरीबों के घर का निर्माण हुआ, भारत में गरीबों को राशन दिया जा रहा है।

4.32 करोड़ निकाय मतदाता यूपी में

2017 से पूर्व यूपी दंगा प्रदेश था, 6 वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ, आज यूपी का नौजवान सीना तानकर बोलता हैं यूपी का नागरिक हूं, यूपी में कोरोना कुछ नही बिगाड़ पाएगा, जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 4.32 करोड़ निकाय मतदाता यूपी में है। गाजियाबाद देश के सुंदर शहरो में से एक है, नगर स्मार्ट सिटी बन रहे है, 2017 से पहले आतंक था, तब युवाओं के हाथ में तमंचे हुआ करते थे, आज नौजवान के हाथों में टैबलेट है।

35 हजार करोड़ का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट

यूपीए सरकार ने 10 लाख रुपए का व्यापारियों को बीमा कवर दिया गया है, यूपी में 35 हजार करोड़ का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट है, युवकों को रोजगार मिलेगा, हापुड़ की अपनी एक पहचान है, हापुड़ के पापड़ के बिना भोजन का स्वाद फीका है, पिलखुवा के कपड़ा कारोबार को नया आयाम मिला है, विकास की नई सोच के साथ आगे बढ़ा रहे. हापुड़ नगर पालिका से सोमती केन,गढ़ से राकेश बजरंगी,पिलखुवा से विभु बंसल, बाबूगढ़ नगर पंचायत से मुन्नी देवी को जिताएं।

2 views0 comments

Comments


bottom of page