top of page
Search
  • alpayuexpress

यूनाइटेड मीडिया एसोसिएशन के संस्थापक उपेंद्र यादव ने संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में कार्यालय

यूनाइटेड मीडिया एसोसिएशन के संस्थापक उपेंद्र यादव ने संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर गाजीपुर नगर क्षेत्र के काज़ी टोला मोहल्ले में मंगलवार को यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष उपेंद्र यादव और संगठन के कई अन्य पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपेन्द्र यादव ने कहा कि हमारा संगठन दिन प्रतिदिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। यह सब आप सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों की वजह से ही उपलब्धि मिल रही है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पत्रकार हित एवं पत्रकार सुरक्षा के लिए हम और हमारा संगठन लड़ रहा है, और लड़ता रहेगा। प्रदेश संरक्षक सैयद अहमद अली उर्फ तारिक चाचा ने कहा कि अगर हम निरंतर पत्रकारों का सहयोग करते रहेंगे, तो एक दूसरे के सहयोग से एक दिन अपनी मंजिल पर अवश्य पहुंच जाएंगे।

मंडल उपाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने कहा कि हमारा संगठन प्रदेश के कई अन्य जिलों में पत्रकार सुरक्षा को लेकर लड़ाई लड़ रहा है। और बलिया जनपद में हमारी लड़ाई पत्रकार आशुतोष मिश्रा के साथ हुई मारपीट के मामले में समुचित सुरक्षा देने को लेकर चल रही है। सदर तहसील अध्यक्ष अविनाश कुमार ने कहा कि अगर किसी भी पत्रकार को कहीं कोई दिक्कत परेशानी आती है तो हम लोग दिन रात उसके लिए खड़े मिलेंगे। नगर उपाध्यक्ष महताब आलम ने कहा कि पत्रकारों की हक की लड़ाई लड़ने में हमारा संगठन कदम से कदम मिलाकर हर पत्रकार के साथ खड़ा रहेगा। इस अवसर पर उपेन्द्र यादव, इंद्रजीत सिंह, तारिक चाचा, कृपाशंकर, अविनाश कुमार, महताब आलम, मो. कादिर, फजल अहमद, सोनू, राशिद अंसारी, छोटू यादव इत्यादि पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

5 views0 comments

Commentaires


bottom of page