top of page
Search
  • alpayuexpress

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधांशु तिवारी के नेतृत्व में!...प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधांशु तिवारी के नेतृत्व में!...प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस ने किया भिक्षाटन


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधांशु तिवारी के नेतृत्व में इस देश को बेरोजगारी महंगाई नफरत और मानसिक विकलांगता में ढकेलने वाले भारत के प्रथम प्रधानमंत्री के रूप में सुशोभीत नरेंद्र दामोदर दास मोदी के जन्मदिन के अवसर पर यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओ ने युवाओं के साथ भिक्षाटन कर अपनी बेरोजगारी और समस्याओं को जनता के समक्ष रखने का कार्य किया।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दिवांशु पाण्डेय अंशु ने कहा कि युवाओं को रोड पर उतरने के लिए सरकार ने पूरी तरह विवश कर दिया है। यदि अब भी सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगती तो हम यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता सदैव विरोध करते रहेंगे।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष डा ज्ञानचंद्र राम, जिला उपाध्यक्ष ताम्रध्वज कुमार, जिला महासचिव अच्छे लाल, अभय कुमार, अनुराग पाण्डेय, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, रईस अहमद, आशुतोष गुप्ता, अंकित यादव, मृत्युंजय सिंह, संदीप बिंद, अजय गुप्ता, सूर्या आदि युवा मौजूद रहे।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page