Search
  • alpayuexpress

युवती ने सिखाया सबक,उतर गया छेड़खानी का भूत!...महिला शक्ति का अद्भुत नजारा 20 सेकंड में 40 चप्पल

कोंच/जालौन/उत्तर प्रदेश


युवती ने सिखाया सबक,उतर गया छेड़खानी का भूत!...महिला शक्ति का अद्भुत नजारा 20 सेकंड में 40 चप्पल


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


कोंच/जालौन:-एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती ने युवक पर चप्पलों की बरसात कर दी. शराब के नशे में युवक ने युवती से छेड़खानी की तो दोनों हाथों से चप्पल से पिटाई की. ऐसा बताया जा रहा है कि युवती बाजार सामने लेने गई थी. इसी दौरान उसने छेड़खानी की तो युवती ने तुरंत सजा दी. इस घटना के बाद पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है. यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. युवती ने युवक पर 20 सेकंड में 47 चप्पलें मारी.

यह मामला जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है. इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवक जमीन पर बैठा हुआ है तभी पीड़ित युवती दोनों हाथों से चप्पल लेकर आती है और उसकी पिटाई शुरू कर देती है. युवती बिने रुके युवक के सिर पर चप्पल मारती रहती है. इतना ही नहीं एक युवक भी आकर आरोपी को थप्पड़ मारता है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि 16 सितंबर की शाम को पीड़ित युवती सामान लेकर घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में युवक ने रास्ता रोका. इसके बाद दोनों में बहस होने लगी. उसके बाद युवती जब जाने लगी तो लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया. लड़की ने शोर मचा दिया तो लोगों के आने पर वह युवती को गालियां देने लगा.

कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि यह वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है. उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों को उसी दिन मामले की जानकारी हो गई थी. मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया गया था. इसके साथ ही टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी का चालान कर दिया था. इसके अलावा उसको आगे से ऐसा न करने की चेतावनी भी दी गई थी. लड़की की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है.

1 view0 comments