top of page
Search
  • alpayuexpress

युवक ने की आत्महत्या!...पारिवारिक कलह से ऊबकर फंदे पर झूला युवक,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टम

युवक ने की आत्महत्या!...पारिवारिक कलह से ऊबकर फंदे पर झूला युवक,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाज़ीपुर ज़िले से है जहां पर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के झोरिया गांव में सोमवार की रात एक युवक ने पारिवारिक कलह से ऊबकर फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी परिजनों को हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव निवासी सौरभ चौहान (30) देर शाम भोजन करने के बाद कमरे में सोने चला गया । पत्नी भी पुत्र को को लेकर दूसरे कमरे में सोने चली गई थी। दूसरे दिन सुबह जब युवक के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

कमरे में लगे पंखे से युवक को झूलता देखकर परिवार वाले शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक सौरभ चौहान की शादी बिरनो थाना क्षेत्र के अरखपुर गांव में करीब छह वर्ष पूर्व हुई थी।

करीब ढाई साल से दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिन पूर्व पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ मारने पीटने की सूचना दी थी। पुलिस ने पति- पत्नी को समझा-बुझाकर वापस भेजा दिया था। तभी से युवक काफी परेशान था।घटना के बाद मृतक की पत्नी पुष्पा देवी, मां और परिजनों के रोने- बिलखने से चीख-पुकार मची रही। मृतक दो भाई एक बहनों में सबसे बड़ा था। दो माह पूर्व मुंबई से कमाकर घर लौटा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

4 views0 comments

Comments


bottom of page