Search
  • alpayuexpress

मेरठ- कांस्टेबल पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे सिपाही ने की आत्महत्या






( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

मई बुधवार 6-5-2020


मेरठ- कांस्टेबल पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे सिपाही ने की आत्महत्या


मेरठ :- पत्नी की हत्या कर फरार हुए दिल्ली पुलिस के सिपाही ने गिरफ्तारी के डर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिपाही की पत्नी भी दिल्ली पुलिस में सिपाही थी। दोनो दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके में रहते थे। मंगलवार को आरोपी सिपाही ने आपसी विवाद में पत्नी रेनू की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद से आरोपी फरार था। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था ।


मिली जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के अगौता गांव निवासी मनोज कुमार दिल्ली स्पेशल सेल में सिपाही था। मनोज की पत्नी भी दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। मंगलवार को दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद मनोज ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पत्नी रेनू की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी अपनी बहन की ससुराल मेरठ में इंचौली थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव में जाकर छिप गया।

जहां आरोपी सिपाही की तलाश करते हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जमालपुर गांव में पहुंच गई। मनोज अपने जीजा के साथ जंगल में ट्यूबेल पर सोया हुआ था। पुलिस को देख कर मनोज ने उसी अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को कनपटी पर गोली मार ली। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

0 views0 comments