Search
  • alpayuexpress

मुंबई से 1500 किमी सफर तय कर सुल्तानपुर पहुंचा श्रमिक, मगर घर पहुंची मौत की खबर



( कृष्णा चौहान की रिपोर्ट -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

मई सोमवार 18-5-2020


मुंबई से 1500 किमी सफर तय कर सुल्तानपुर पहुंचा श्रमिक, मगर घर पहुंची मौत की खबर


सुल्तानपुर । महाराष्ट्र से 17 श्रमिकों को लेकर सुल्तानपुर आई एक गाड़ी में एक शख्स की रविवार देर शाम मौत हो गई। प्रशासन ने 16 श्रमिकों को क्वारैंटाइन सेंटर भेज दिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सैंपल भी लिया गया है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया है। साथ ही ड्राइवर व क्लीनर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


मनियापुर गांव का था मृतक


डीएम सी. इंदुमति ने बताया कि डीसीएम गाड़ी 14 मई को मुंबई से 17 लोगों को लेकर चली थी, जो रविवार की रात कोतवाली नगर के अमहट चौराहे पर पहुंची। इसमें सवार धम्मौर के मनियारपुर निवासी मुबारक अली पुत्र समीउल्ला की अचानक मौत हो गई थी। इसकी खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो 16 अन्य लोगों को क्वारैंटाइन सेंटर भेजा है।


गाड़ी मालिक, ड्राइवर व क्लीनर पर केस दर्ज


एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि गाड़ी का इस्तेमाल दवा की डिलीवरी के लिए किया जाता था। जिसे सीज कर दिया गया है। डीसीएम ड्राइवर महेंद्र यादव निवासी एकोनी थाना केराकत जौनपुर, कंडक्टर मंसूर अंसारी पुत्र बरकत अंसारी उदपुरगेला थाना बदलापुर जौनपुर और गाड़ी मालिक पंकज यादव पुत्र दलसिंगार यादव एकोनी थाना केराकत जौनपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

1 view0 comments