top of page
Search
  • alpayuexpress

मौतें,मौतें,मौतें!....सड़क दुर्घटनाओं में एक के बाद एक हुईं 3 घटनाएं,सैदपुर में हो चुकी है 6 मौतें

मौतें,मौतें,मौतें!....सड़क दुर्घटनाओं में एक के बाद एक हुईं 3 घटनाएं,सैदपुर में हो चुकी है 6 मौतें


मोहम्मद इसरार पत्रकार (उप संपादक)


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर खानपुर थानाक्षेत्र 12 घण्टों के अंदर डेथ जोन में तब्दील हो गया। 3 अलग-अलग स्थानों पर हुई 3 सड़क दुर्घटनाओं में 2 युवकों सहित 3 लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बीते एक सप्ताह में सैदपुर तहसील क्षेत्र में ये छठवीं मौत है, जो सड़क दुर्घटना में हुई है। पहली घटना खानपुर थानाक्षेत्र के ईशोपुर सिधौना में हुई। जहां डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। चौबेपुर के उसरहां निवासी 28 वर्षीय राहुल खरवार पुत्र पप्पू खरवार की शादी जौनपुर में हुई थी। सन्तान न होने के बाद उसकी पत्नी खानपुर के सौना में छठ पूजा करने आई थी। राहुल उसी पूजा में शामिल होने जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, उसने शराब पी थी, इस बीच रात साढ़े 10 बजे नशे में होने के कारण वो डिवाइडर से टकरा गया और उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद पहुंचे सिधौना चौकी इंचार्ज फूलचंद पांडेय ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करके परिजनों को सूचना दी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर घटना के बाद कोहराम मच गया। 4 दिन से छठ की पूजा करने वाली पत्नी पर जैसे पहाड़ टूट पड़ा। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक दो भाइयों में छोटा था।

दूसरी घटना आज भोर में हुई। खानपुर के हथौड़ा गांव निवासी 30 वर्षीय पीयूष कुमार पुत्र राममूरत राम टहलने निकला था। इस बीच अज्ञात वाहन ने इशोपुर हथौड़ा स्थित हनुमान मंदिर के पास उसे रौंद दिया, जिसमें उसकी मौत हो गयी। उधर से जब कोई गुजरा तो लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 2 भाई व 2 बहनों में दूसरे नम्बर पर मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी। पियूष कुमार की मौत के मामले को संदिग्ध भी माना जा रहा है। परिजनों का कहना है कि रात में वो घर से निकला था और फिर वापिस नहीं आया। संभव है कि किसी ने उसकी हत्या करके फेंक दिया हो। जिसके बाद पुलिस इस एंगल पर भी छानबीन कर रही है और कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

इधर तीसरी घटना खानपुर के ही उचौरी स्थित सैय्यद बाबा मजार के पास हुई। जहां दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक अज्ञात अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे फौरन सीएचसी लाया गया, जहां से रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। खानपुर के छपरा निवासी खोआ व्यापारी खोआ लेकर बेचने के लिए सैदपुर खोआ मंडी में आ रहा था। इस बीच मजार के पास दूसरी बाइक से टक्कर हो गयी। जिसमें दूसरी बाइक चला रहे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी हुई है और शव को मर्चरी में रखवाया गया है।

5 views0 comments

Comments


bottom of page