top of page
Search
  • alpayuexpress

मोख्तार अंसारी और उसके गैंग पर अपराध से कमाई गई 200 करोड़ की संपत्ति पर जब्ती और ध्वस्तीकरण कार्यवाही

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


मोख्तार अंसारी और उसके गैंग पर अपराध से कमाई गई 200 करोड़ की संपत्ति पर जब्ती और ध्वस्तीकरण कार्यवाही की गई हैं:- एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे



किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर । खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मुख्तार अंसारी गैंग और उनके परिवार से जुड़े अन्य लोगों पर अपराध और अपराध से कमाई गई संपत्तियों को पुलिस और जिला प्रशासन खंगाल कर कार्रवाई कर रहा है ।

ऐसे में कल अब्बास अंसारी जो मऊ विधायक है और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे हैं उन पर money-laundering के केस में ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद गाजीपुर पुलिस और सक्रिय हो गई है । एक खास मुलाकात में गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे ने खुलासा किया कि मुख्तार अंसारी और उसके गैंग से जुड़ी हुई 200 करोड़ के लगभग प्रॉपर्टी को या तो जप्त किया गया है या ध्वस्तीकरण कर दिया गया है ।

उन्होंने अपने बयान में बताया कि मुख्तार अंसारी हो या उससे जुड़ा कोई भी व्यक्ति हो और कोई कितना भी रसूखदार हो जांच में दोषी पाया जाएगा तो उसपर करवाई जरूर होगी ।

उन्होंने बताया कि मोख्तार अंसारी और उसकी पत्नी अफ्शा अंसारी समेत उसके परिवार के अन्य लोगो के साथ जुड़े उसके गैंग आईएस 191 पर जांच कर कानूनी करवाई जारी है , भविष्य में भी पुलिस उससे जुड़े रिकॉर्ड खंगाल रही है और जहां भी अपराध या आपराधिक कृत्यों से जुड़े मामले होंगे पुलिस वहां सख्त करवाई करती रहेगी, इशारों इशारों में एसपी गाज़ीपुर ने बताया कि अभी अंसारी परिवार की मुश्किलें कम नहीं हुई है, आने वाले समय में और भी मामलों में जांच जारी है जिस पर करवाई होनी तय है ।

0 views0 comments

Comments


bottom of page