top of page
Search
  • alpayuexpress

मैं शिक्षक हूं और नंदवंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं!...बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी पारसनाथ राय पहुचे बीजेपी कार्यालय।

मैं शिक्षक हूं और नंदवंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं!...बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी पारसनाथ राय पहुचे बीजेपी कार्यालय।


सुभाष कुमार ब्यूरो चीफ


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से जहां आज पारसनाथ राय बीजेपी से टिकट मिलने के बाद पहली बार बीजेपी कार्यालय पहुंचे। और वही आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि संघठन को धन्यवाद देता हूं।एक सामान्य कार्यकर्ता को पार्टी ने टिकट दिया है।

सारे कार्यकर्ता प्रसन्न हैं।गाजीपुर के सभी गांवों में मैं मोटरसाइकिल से गया हूं। मैं शिक्षक हूं और नंदवंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं।मैं चाणक्य का शिष्य हूं आपको वॉकओवर लग रहा होगा। हमारे जिले में पिछले चुनाव का उदाहरण दिया जा रहा है मनोज सिन्हा पिछले चुनाव से 1लाख 48 हजार अधिक वोट पाये थे। बिजेपी यहां 65 सीट जीतकर आयी थी। वर्तमान में क्या है ये देखने की जरूरत है। आज तक एक ही चुनाव लड़ा हूं क्रय-विक्रय अध्यक्ष निर्विरोध हुआ था।मनोज सिन्हा के बेटे अभिनव सिन्हा भी बीजेपी कार्यालय पर मौजूद थे और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गीता के चौथे अध्याय के आठवें श्लोक में भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब भी अधर्म बढ़ेगा मैं अधर्म का नाश करने पृथ्वी पर आता रहूंगा। गाजीपुर में लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच है।एक ओर एक शिक्षक है और दूसरी तरफ कैसा प्रत्याशी है ये सभी जानते हैं। गाजीपुर के सभी चुनावों में बिजेपी प्रत्याशी का सभी चुनावों में सहयोग रहा है और हमारा शीर्ष शीर्ष नेतृत्व हर विषय पर गहन चर्चा करता है और गहन चर्चा के बाद गाजीपुर के विकास के लिये पार्टी ने निर्णय लिया। हम लोग कैडर बेस पार्टी हैं और पार्टी ने जो निर्णय लिया है सबको मान्य है।

गाजीपुर से बीजेपी चुनाव जीतेगी।

2019 की परिस्थिति अलग थी और आज की अलग है।

4 views0 comments

Comments


bottom of page