top of page
Search
  • alpayuexpress

मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्या और योजनाओं पर!...मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में हुई

मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्या और योजनाओं पर!...मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में हुई भाजपा नेता पीयूष राय की मुलाकात


रजत श्रीवास्तव मंडल ब्यूरो चीफ


ग़ाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की तमाम जनसमस्याओं और विकास की योजनाओं को लेकर भाजपा नेता पीयूष राय ने गुरूवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की। इस दौरान पीयूष राय ने लोगों के आवागमन को ध्यान में रखकर शेरपुर-रामपुर के बीच केंद्रीय मंत्री द्वारा गंगा नदी पर पुल बनाए जाने की घोषणा के बाद अधिकारियों द्वारा इसे फिरोजपुर-बारा के बीच स्थानांतरित न किए जाने की मांग की। सीएम योगी ने पीयूष राय की बातों और मांगों को सुनने के बाद सकारात्मक आश्वासन भी दिया है।

पूर्व भाजपा विधायक स्व. कृष्णानंद राय के पुत्र पीयूष राय ने बताया कि मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की तमाम जनसमस्याओं और विकास योजनाओं को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई है। पूर्व विधायक अलका राय द्वारा लिखे पत्र को सीएम को सौंपते हुए उन्होंने कहा कि सड़क एवं परिवहन केन्द्रीय मंत्री नितीन गडकरी द्वारा शेरपुर-रामपुर गंगा नदी पर पुल की महत्वाकाक्षी परियोजना के निर्माण की घोषणा किया गया था, जिस पर डीपीआर की प्रकिया शुरू कर दी गयी थी। बताया कि यह परियोजना किन्हीं कारणों से शेरपुर-रामपुर से हटाकर फिरोजपुर-बारा के बीच अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। जिसका सामाजिक एवं राजनैतिक नुकसान हो सकता है। पीयूष राय ने मामले में संबंधित अधिकारियों से जनमानस के विचारों को ध्यान रखकर पुनः अवलोकन कराने की मांग सीएम से की है। उन्होंने बताया कि बातों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page