top of page
Search
  • alpayuexpress

मुख्यमंत्री ने महामंडलेश्वर भवानीनन्दन को जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार के हाथो भेजा दीपावली का शुभ

मुख्यमंत्री ने महामंडलेश्वर भवानीनन्दन को जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार के हाथो भेजा दीपावली का शुभकामना संदेश, सिद्धपीठ ने जताया आभार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के गाजीपुर जनपद स्थित अति प्राचीन सिद्धपीठ हथियाराम मठ पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनन्दन जी महाराज को दीपावली का शुभकामना संदेश भेजा गया। मुख्यमंत्री द्वारा सिद्धपीठ पीठाधीश्वर को दिए गए बधाई संदेश के बाबत महामंडलेश्वर जी द्वारा मुख्यमंत्री का आभार ज्ञापित किया गया।

पंच दीपोत्सव पर्व दीपावली के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जनपद के सिद्धपीठ हथियाराम मठ पीठाधीश्वर व जूना अखाड़े के वरिष्ठ महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनंदन यति जी महाराज को शुभकामना संदेश के साथ ही दीपावली का उपहार भी भेजा गया। जिसमें मिट्टी के दीपक, रोली चंदन इत्यादि के साथ ही अन्य सामग्रियां भी रही। महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनन्दन यति जी महाराज ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापन करते हुए दीपावली का शुभकामना दिया।

महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनन्दन यति जी महाराज को यह शुभकामना संदेश पत्र व उपहार भेट जनपद के जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार ने सिद्धपीठ पहुंचकर दिया।

35 views0 comments

Comments


bottom of page