top of page
Search
  • alpayuexpress

मुख्तार अंसारी के परिजनों ने कासगंज जेल में बन्द अब्बास अंसारी से की मुलाक़ात

मुख्तार अंसारी के परिजनों ने कासगंज जेल में बन्द अब्बास अंसारी से की मुलाक़ात


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


कासगंज:- मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पहली बार मुख्तार की पुत्रवधू निकहत और छोटे बेटे उमर अंसारी ने जेल में बंद अब्बास अंसारी से मुलाकात की. दोनों मंगलवार को कासगंज जेल पहुंचे. उन्होंने अब्बास से लगभग 50 मिनट तक मुलाकात की. इसके बाद रवाना हो गए. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उमर अंसारी ने भाई के जमानत के लिए प्रयास करने की बात कही.

मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो के साथ मंगलवार को पचलाना स्थित जिला जेल पहुंचे. यहां उन्होंने नियमानुसार पहले पर्ची कटवाई. इसके बाद मिलने का समय लिया. जेल प्रशासन के द्वारा तय समय पर दोनों ने लगभग 50 मिनट तक अब्बास अंसारी से मुलाकात की.

अब्बास अंसारी से मुलाकात कर जेल से बाहर निकलते हुए उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाई से मुलाकात हुई है. पिता की मौत के बाद एक बेटे का क्या हाल होगा, बिल्कुल वैसा ही उनका हाल है. हालांकि भाई बिल्कुल स्वस्थ हैं. खाना-पीना खा रहे हैं. रोजा भी रख रहे हैं. दुआ पढ़ रहे हैं और नमाज भी रख रहे हैं.

उमर अंसारी ने कहा कि एक पुत्र अपने पिता को कुछ दे नहीं सकता. बस सेवा कर सकता है, दुआ कर सकता है. मुख्तार अंसारी की मौत पर अंसारी परिवार द्वारा सवाल उठाए जाने के विषय में पूछे गए सवाल पर उमर ने कहा कि इसके बारे में सब कह चुके हैं, यह दस्तूर या कुछ कहने का यह सही मौका नहीं है. अब्बास की जमानत के प्रयास चल रहे हैं. यह कोर्ट में लंबित है

1 view0 comments

Comments


bottom of page