top of page
Search
  • alpayuexpress

मुंबई पुलिस ने किया भोजपुरी एक्ट्रेस के सेक्स रैकेट का खुलासा!..सेक्स रैकेट चला रही एक्ट्रेस गिरफ्ता

मुंबई पुलिस ने किया भोजपुरी एक्ट्रेस के सेक्स रैकेट का खुलासा!..सेक्स रैकेट चला रही एक्ट्रेस गिरफ्तार, पुलिस ने होटल में मारी रेड


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


मुंबई। मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में छापेमारी के बाद एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक सुमन कुमारी नाम की ये भोजपुरी एक्ट्रेस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल के तौर पर काम कर रही थी. कार्रवाई को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें आरे कॉलोनी के इलाके में रायल पाम होटल में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी. पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर सुमन कुमारी नाम की भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा. सुमन कुमारी ने उस फर्जी कस्टमर से डील की, जिसमें उसने हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए मांगे.

सुमन कुमारी ने पुलिस के फर्जी कस्टमर को आरे कॉलोनी में स्थित रॉयल पाम होटल भेजा. यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थीं. इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही पैसे लेते हुए सुमन कुमारी को गिरफ्तार कर लिया. होटल से 3 मॉडल्स को भी रेस्क्यू किया गया. पुलिस के मुताबिक सुमन कुमारी एक भोजपुरी एक्ट्रेस है, जो कस्टमर्स को मॉडल सप्लाई करती है. ये मॉडल्स फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं, स्ट्रगल के दौर से गुजर रहीं इन मॉडल्स को पैसों की जरूरत थी. सुमन कुमारी ने इनसे कॉन्टेक्ट कर उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर किया.

हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट में दलाल की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस सुमन कुमारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. सुमन ने लैला मजनू के अलावा बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बूम ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी है. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच के मुताबिक सुमन कुमारी 6 साल से मुबई में रह रही है, लेकिन वो इस सेक्स रैकेट के कारोबार में कब से है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है.

5 views0 comments

Коментарі


bottom of page