top of page
Search
  • alpayuexpress

माफियाओं के खिलाफ पुलिस कसता शिकंजा!...अतीक अहमद के बाद अब मुख्तार अंसारी परिवार के खिलाफ लगातार कार

माफियाओं के खिलाफ पुलिस कसता शिकंजा!...अतीक अहमद के बाद अब मुख्तार अंसारी परिवार के खिलाफ लगातार कार्रवाई?


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- उत्तर प्रदेश में लगातार माफियाओं के खिलाफ पुलिस शिकंजा कसती जा रही है। अतीक अहमद के बाद अब अंसारी परिवार के खिलाफ लगातार कार्रवाई का सिलसिला जारी है। मुख्तार अंसारी के करीबी और शूटरों के खिलाफ पुलिस एक्शन मोड में है। अंसारी परिवार से करीबियों के मकान ध्वस्त किए जा रहे हैं और संपत्ति कुर्क की जा रही है।

थाना चिरैयाकोट पुलिस ने इसी कड़ी में मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कनौजिया की पत्नी रीना राय और बहनोई (जीजा) शिवरतन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। लगभग 2 महीने पहले सरसेना के एक स्कूल प्रबंधक से अनुज कनौजिया के नाम पर रंगदारी मांगने के प्रकरण में पुलिस ने अनुज की पत्नी रीना और जीजा शिवरतन पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी। दोनों आरोपियों को झारखंड से गिरफ्तार भी कर लिया गया था, जिसके बाद से दोनों मऊ जेल में बंद है।

कई जिलों में चल रहे 22 मुकदमे

अनुज कनौजिया काफी समय से फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। अनुज पर गाजीपुर, आजमगढ़ और मऊ जनपद में लगभग 22 मुकदमे चल रहे हैं। अनुज कन्नौजिया चिरैयाकोट के बहलोलपुर का रहने वाला है, जो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और लगातार फरार चल रहा है।

क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी शार्प शूटर अनुज कनौजिया की पत्नी रीना राय और जीजा शिवरतन को आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया गया है।

अनुज की पत्नी चला रही थी गैंग

अनुज की पत्नी धमकी देकर रंगदारी वसूलने और अन्य आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाई गई। वह अपने फरार पति अनुज कनौजिया के गैंग को संचालित कर रही थी और अपराधिक मामलों में पूरा सहयोग कर रही थी। इसमें उसके जीजा की भी भूमिका सामने आई है। जिसके बाद दोनों पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है।

1 view0 comments

Comments


bottom of page