Search
  • alpayuexpress

महिला डॉक्टर से साथी डॉक्टर ने नशे की गोली देकर किया रेप, बनाया वीडियो, किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज



महिला डॉक्टर से साथी डॉक्टर ने नशे की गोली देकर किया रेप, बनाया वीडियो, किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज


अगस्त शनिवार 15-8-2020

( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

*बदायूं.* उत्तर प्रदेश के बदायूं से दुष्कर्म (Rape) का एक मामला सामने आया है. जिला महिला अस्तपाल के एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है. आरोप लगाई वाली एक प्राइवेट अस्पताल चलाने वाली महिला डॉक्टर है. महिला ने कोतवाली थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है. महिला डॉक्टर (Female Doctor) ने अपने एफआईआर (FIR) में आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल में तैनात डॉ. हाकिम सिंह नशे की गोलियां (Drug Pills) खिलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देते थे. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


दरअसल, बदायूं जिला महिला अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर हाकिम सिंह पर शहर में एक प्राइवेट नर्सिंग होम चलाने वाली महिला डॉक्टर ने रेप का मुकदमा शहर कोतवाली में दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि डॉक्टर नशे की गोलियां खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया करता था. महिला डॉक्टर का आरोप है कि वह डॉक्टर हाकिम सिंह को अपने नर्सिंग होम में ऑपरेशन करने के लिए ऑन कॉल बुलाती थी. इसके बाद धीरे-धीरे उन दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई. महिला का कहना है कि डॉक्टर हाकिम सिंह ने उसके कुछ अश्लील वीडियो भी बना लिए हैं.


पुलिस कर रही मामले की जांच


वहीं, डॉ. हाकिम सिंह का कहना है कि महिला डॉक्टर के लगाए गए आरोप अनर्गल हैं. आरोपी का कहना है कि वो बदायूं में 2010 से कार्यरत है. इसी दौरान उसकी इस महिला से जान पहचान हुई थी. इसके बाद उन्होंने इस महिला के साथ मंदिर में शादी भी कर ली. बीमारी के दौरान महिला डॉक्टर का इलाज भी करवाया. काफी समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे.


इधर, इस मामले में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है महिला डॉक्टर द्वारा बदायूं की सदर कोतवाली में डॉक्टर हाकिम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. पुलिस ने धारा 376 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. महिला की ओर से पुलिस को शिकायत मिली थी. विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

1 view0 comments