top of page
Search
  • alpayuexpress

मतदाता जागरूकता अभियान!..मतदान करने के लिए छात्र छात्राओं ने लोगो को किया प्रेरित

मतदाता जागरूकता अभियान!..मतदान करने के लिए छात्र छात्राओं ने लोगो को किया प्रेरित



अंकित दुबे पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद स्थित मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज में आज दोपहर 12:00 से कक्षा 6 से इंटर तक के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगोली और पोस्टर पर स्लोगन लिखकर मतदाता जागरूकता अभियान में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। मतदाता जागरूकता अभियान के लिए बनाई गई रंगोली और पेंटिंग का खंड शिक्षा अधिकारी निर्लद्र चौधरी और डायट प्रवक्ता हरिओम यादव ने अवलोकन किया।

सबसे बेहतरीन रंगोली और पेंटिंग बनाने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किए। विद्यालय के प्रधानाचार्य बृजेश कुशवाहा ने मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी निर्लद्र चौधरी और विशिष्ट अतिथि डायट प्रवक्ता हरिओम यादव को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के पूर्व मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके खंड शिक्षा अधिकारी निर्लद्र चौधरी ने कहा कि लोकसभा निर्वाचन महापर्व चल रहा है। ऐसे में हर लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि अपना मतदान निष्पक्ष करें और अपने सही प्रत्याशियों का चुनाव करें। किसी के प्रलोभन में ना आए। उन्होंने निर्वाचन की सरकारी ऐप को डाउनलोड करने और किसी भी प्रलोभन की शिकायत दर्ज करने की लोगों से कीजिए। डायट प्रवक्ता हरिओम यादव ने कहा कि हमारा एक वोट देश की भविष्य सवारने मे अहम् योगदान देता है। 18 वर्ष से ऊपर के छात्र छात्राएं अपने मतदान का प्रयोग जरूर करें। मतदान महापर्व में हमेशा चढ़ बढ़कर हिस्सा ले। चुनाव में किसी प्रकार का कोई लालच देता है उसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करें और कभी भी लालच में ना पड़े अपना मतदान निष्पक्ष करें। प्रधानाचार्य बृजेश कुशवाहा ने कहा कि हर मतदाता अपना निष्पक्ष तरीके से मतदान जरूर करें ताकि निर्वाचन लोकसभा चुनाव के महापर्व में आपकी योगदान सराहनीय रहे। इस मौके पर प्रबंधक सूरज मौर्य,राम नगीना यादव, आरती विश्वकर्मा, निर्जला यादव,अरुण कुमार, सतपाल प्रजापति, धनंजय कुमार, नीतू दुबे, महिमा,अरुण कुशवाहा, राम नौमी यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page