top of page
Search
  • alpayuexpress

भ्रष्टाचार के विरोध में शम्मी का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन जारी!...जल निगम व नमामि गंगे के अधिकारिय

भ्रष्टाचार के विरोध में शम्मी का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन जारी!...जल निगम व नमामि गंगे के अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई मांग


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर बुधवार को धरना प्रदर्शन के दूसरे दिन भी सीवर के कार्य में देरी वह अनियमितता के खिलाफ जल निगम व नमामि गंगे के अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की गई। वहां मौजूद स्थानी लोगों ने बताया कि बड़ी बाग बाईपास, नवाबगंज, झंडा तर, रजदेपुर, कचहरी रोड, गोरा बाजार तथा महुआ बाग से लेकर फैक्ट्री तक हर महीने सीवर की खुदाई होती है लेकिन आज तक एक भी रोड का कार्य पूरा नहीं हो सका। लोगों ने कार्यदाही संस्था पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया तथा उच्च स्तरीय विभागीय जांच की मांग की।

इस दौरान धरने के आयोजक नगर के प्रमुख समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शमी ने कहा कि कार्यदाई संस्था गुंडो की तरह काम कर रही है, ना उन्हें डीएम साहब का डर है और ना ही सीएम साहब का डर है। उन्होंने कहा कि अगर कार्यदाई संस्था कार्य योजना को लेकर शहर की जनता को लिखित आश्वासन नहीं देती है तो या आंदोलन अनिश्चितकालीन के लिए बढ़ा दिया जाएगा। धरने में मौके पर दीपक सिंह पूर्व प्रधान, राजेश प्रजापति पप्पू पूर्व महामंत्री पीजी कॉलेज, रोहित यादव छात्र नेता, अमित उपाध्याय, इमरान अंसारी, जैद सिद्दीकी, धर्मेंद्र सिंह, प्रदीप, सूरज सहित आदि लोग मौजूद थे।

2 views0 comments

Comments


bottom of page