top of page
Search
  • alpayuexpress

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का होटल से सामान चोरी!...करने वाले बाप और बेटे हुवे गिरफ्तार

अयोध्या/उत्तर प्रदेश


भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का होटल से सामान चोरी!...करने वाले बाप और बेटे हुवे गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


अयोध्या:- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के लिए राहत की खबर है. उनका अयोध्या के एक होटल से चोरी हुआ लाखों का सामान बरामद किया गया है. अयोध्या पुलिस के साथ आम्रपाली दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है.

निरहुआ के साथ हमेशा फिल्मों में दिखने वाली आम्रपाली दुबे अयोध्या में थीं. जहां एक होटल में रुकने के दौरान उनका सारा सामान चोरी हो गया था. इनमें पैसे, मोबाइल, जेवर शामिल थे. पुलिस ने इस मामले में एक बाप -बेटे की जोड़ी को पकड़ा है. उन दोनों से सारा सामान बरामद किया गया है.

सीसीटीवी फुटेज से सब तस्वीरें मिली तो खुलासा हुआ कि ये लोग एक ऑटो से उस होटल में उतरे और ऊपर जाकर कई कमरों को इन्होंने खटखटाकर खोलने की कोशिश की. इत्तेफाक से आम्रपाली दुबे का कमरा खुला हुआ मिला और वे अंदर सोई हुई थी. तभी इन दोनों ने उनका सारा सामान चुरा लिया. आम्रपाली दुबे जब नींद से उठीं तो उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत कराई. जांच के दौरान पुलिस ने सारा सामान बरामद किया. मीडिया से बातचीत में आम्रपाली ने घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मेरा अलार्म नहीं बजा, चेक करने के लिए उठीं तो देखा कि फोन गायब था, मम्मी का फोन भी नहीं था. फिर मां ने बताया उनका पर्स भी नहीं है. मैं कुछ देर के लिए ब्लैंक हो गई थी. कमरे में कोई आया था और सारा सामान ले गया. इस विचार ने मुझे डरा दिया था. मैं डर गई थी. मैंने रिसेप्शन में बताया. फिर पुलिस आई सीसीटीवी फुटेज को देखा. सामान जाने पर मैं काफी डरी हुई थी. मुझे उम्मीद नहीं थी सामान मिलेगा. मैंने नहीं सोचा था 24 घंटे के अंदर मेरा सामान मिलेगा, एक चीज पर्स की इधर से उधर नहीं थी. सोना तो दूर की बात थी. इतनी तेज एक्शन होगा मुझे उम्मीद नहीं थी. मैं यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करती हूं. पूरा सामान 22-25 लाख के बीच का होगा.

आम्रपाली ने उनका दरवाजा खुला होने की भी वजह बताई. एक्ट्रेस ने कहा- मैं सुबह जगी थी. बगल के रूम में मेरे पापा रुके थे. मैं उन्हें दवाई देकर अपने रूम में आई थी. तभी दरवाजे में लॉक लगाना भूल गई. मुझसे यही पर गलती हो गई थी. जितने का सामान चला गया था कोई भी पैनिक कर सकता है. आम्रपाली दुबे का चोरी हुआ सामान मिल गया, ये न्यूज सुनकर फैंस ने भी चैन की सांस ली है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं. उनकी हर फिल्म रिलीज होते ही फैंस की फेवरेट बन जाती है.

9 views0 comments

Comments


bottom of page