top of page
Search
  • alpayuexpress

भारत रत्न सम्मान देने की मांग!...समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की समता भवन पर बैठक हुई संपन्न

भारत रत्न सम्मान देने की मांग!...समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की समता भवन पर बैठक हुई संपन्न


अमित उपाध्याय मंडल ब्यूरो चीफ


ग़ाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय समता भवन पर बैठक कर समाजवादी पार्टी के संस्थापक , पुर्व रक्षा मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.मुलायम सिंह यादव जी को मरणोपरांत पद्मविभूषण दिये जाने पर खुशी का इजहार किया और उन्हें भारत रत्न सम्मान देने की मांग किया ।

जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि उन्हें यह सम्मान मिलने से हर समाजवादी अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है । उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जी को भारतरत्न दिया जाना चाहिए क्योंकि उनका कद इस सम्मान से बहुत बड़ा है ।

उन्होंने कहा कि स्व.मुलायम सिंह जी आजीवन इस देश के समाजवादी आंदोलन को मजबूत करने और गरीबों, पिछड़ों , अल्पसंख्यकों सहित समाज के सभी जाति और सम्प्रदाय के लोगों के हक और अधिकार के लिए संघर्ष करते रहे । उनका सम्मान इस‌ देश के गरीबों , मजलूमों और शोषितों का सम्मान है । उन्होंने हमेशा समाज के अन्तिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए प्रयास करते रहे। उन्हें जब भी ताकत मिली समाज के सभी वर्गों के हक, अधिकार और सम्मान के लिए कलम चलायी। वह हम सब के लिए प्रेरणास्रोत हैं। हमें उन्हीं के रास्ते पर चलकर समाज की भलाई और राष्ट्र की तरक्की के लिए संघर्ष करने की जरूरत है ।

1 view0 comments

Comments


bottom of page