top of page
Search
  • alpayuexpress

भाजपा सरकार के 9 वर्ष की अतुलनीय, अद्वितीय उपलब्धियों से जन सामान्य को कराया अवगत।

भाजपा सरकार के 9 वर्ष की अतुलनीय, अद्वितीय उपलब्धियों से जन सामान्य को कराया अवगत।


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर राष्ट्र निर्माण और गरीब कल्याण को समर्पित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के 9 वर्ष की अतुलनीय, अद्वितीय उपलब्धियों से जन सामान्य को अवगत कराने के साथ 30 मई से 30 जून तक चलने वाले विभिन्न सांगठनिक कार्यों के महाभियान के लिए जिला कार्यसमिति में पारित योजनाओं कार्यक्रमों के सफलता हेतु 22,23और 24 मई को होने वाले मंडल कार्यसमितियों के आज बुधवार को अंतिम दिन गाजीपुर सदर पश्चिमी मंडल कि बैठक बाबा घरभरन दास उ माध्यमिक विद्यालय, महाराजगंज में मंडल अध्यक्ष गोपाल राय कि अध्यक्षता में हुई ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार स्थापित होने के बाद देश में राजनैतिक तुष्टिकरण से व्याप्त समस्याओं का समाधान भाजपा सरकार ने किया है।देश कैसे मजबूत हो, समाज के अंतिम व्यक्ति के सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक विकास कि सम्भावनाओं पर सरकार ने प्रभावशाली प्रयास किया है।आज उसी का परिणाम है कि कोरोना जैसी महामारी में भी देश कुशल नेतृत्व के हाथों सकुशल सुरक्षित रहा विश्व पटल पर देश कि सराहना से हर देश वासी को सम्मान मिला।

इस अवसर पर महामंत्री प्रवीण सिंह, सुरेश बिंद, अच्छे लाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, अशोक पांडेय,मनोज बिंद, भैया लाल तिवारी, मुरली कुशवाहा, कमलेश गुप्ता, काशी चौहान, उदय प्रताप सिंह सहित आदि लोग उपस्थित थे संचालन महामंत्री राम जी बलवंत ने किया।

इसके अलावा मंडल जखनियां प्रथम, मनिहारी प्रथम,देवकली, कासिमाबाद प्रथम, कासिमाबाद द्वितीय, रेवतीपुर, भांवरकोल प्रथम, भांवरकोल द्वितीय कि कार्य समिति बैठक आज भिन्न भिन्न जगहों पर मंडल अध्यक्षों कि अध्यक्षता में हुई।

जखनियां प्रथम मंडल कि बैठक तेतरा देवी और मनिहारी प्रथम मंडल कि बैठक मंडल अध्यक्ष हंसराज भारद्वाज के अध्यक्षता में अकरांव महाविद्यालय पर हुई जिसमे मुख्य वक्ता पुर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के राष्ट्रवादी विचार देश कि लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूती प्रदान करता रहा है। आजादी के बाद देश के सर्वांगीण विकास कि गति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेज हुई है तथा देश का सम्मान बढा है।

कार्यक्रम में भानु प्रताप सिंह, रघुवंश सिंह, डॉ० मुराहू राजभर जी, योगेंद्र सिंह, हँसराज राजभर, ओमकार सिंह सभी सम्मानित वरिष्ठ नेता गण एवं मण्डल के सभी पदाधिकारी व सभी मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष सभी बूथ अध्यक्ष सभी शक्तिकेंद्र संयोजक व प्रभारी उपस्थित हुए ।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page