top of page
Search
  • alpayuexpress

भाजपा की सरकार ने सिर्फ झूठ परोसा है!...पिछड़ों के हक और अधिकार पर डाका डाल रही है - विधायक वीरेंद्र

भाजपा की सरकार ने सिर्फ झूठ परोसा है!...पिछड़ों के हक और अधिकार पर डाका डाल रही है - विधायक वीरेंद्र यादव


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अध्यक्षता में नवमनोनीत समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र विश्वकर्मा और उनकी कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का स्वागत एवं मनोनयन पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सूरज राम बागी और जिला अध्यक्ष हरेन्द्र विश्वकर्मा जी और उनके नवमनोनीत पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।

इस स्वागत समारोह में जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि पार्टी ने जिस भरोसे और विश्वास के साथ नवमनोनीत पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए पार्टी के भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करेंगे । उन्होंने भाजपा को सामाजिक न्याय का विरोधी बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों के हक और अधिकार पर डाका डाल रही है। उन्होंने भाजपा सरकार से तत्काल जातीय जनगणना कराने की मांग दोहराते हुए कहा कि जातीय जनगणना होगी तभी सभी को उनके संख्या के हिसाब से हक और अधिकार मिल सकेगा लेकिन भाजपा सरकार वंचितों और शोषितों को उनका हक नहीं देना चाहती है इसलिए भाजपा जातीय जनगणना कराने से भाग रही है।उन्होने होने वाले लोकसभा के चुनाव को पार्टी के लिए चुनौती बताते हुए कहा कि हमारी लड़ाई साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी सोच के लोगों से है जो नफरत और घृणा की सियासत कर रहे हैं । विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने पिछड़े समाज को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि पिछड़ा समाज भाजपा द्वारा दिए जा रहे प्रलोभन और उसके बहकावे में न आवें। पिछड़े समाज को अपने हक और अधिकार के लिए सचेत होना होगा । उन्होंने भाजपा को झूठ का पर्याय बताते हुए कहा कि भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है । उन्होंने कहा कि जब भी समाजवादी पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाने का मौका मिला है हमने जनता के बुनियादी सवालों को हल करने का काम किया है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने झूठ परोसने के अलावा प्रदेश में और कोई कार्य नहीं किया । उन्होंने कहा कि देश में परिवर्तन की बयार चल रही है । सत्ता परिवर्तन तय है । उन्होंने कहा कि हमें अपने नेता के संदेश को लेकर जनता के बीच जाने की जरूरत है।

विधायक जै किशन साहू ने कार्यकर्ताओं से संगठन के कामों को गंभीरता से लेने की हिदायत देते हुए कहा कि कोरी लफ्फाजी से नहीं बेदखल होगी भाजपा सरकार। भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए बूथ को मजबूत करने की और वोट बढ़ाने की जरूरत है और इसके साथ साथ जनता के हक और अधिकार और उसको न्याय दिलाने के लिए संघर्ष तेज करने की भी जरूरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी और तानाशाही नीतियों से देश की जनता ऊब चुकी है। जनता बदलाव के मूड में है।

इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से राष्ट्रीय सचिव राजेश कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव,अशोक कुमार बिंद, रविन्द्र प्रताप यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, संजीव वर्मा, अवधेश यादव, पूजा गौतम, राजेश यादव, मो.जुम्मन, कमलेश यादव,अवधेश कुशवाहा,इन्द्रजीत कुशवाहा, कामेश्वर चौहान,विभा पाल, सिंकदर कन्नौजिया,महेंद्र बिन्द,अनिल यादव, विजय शंकर यादव,सैफ अली,अजीत मौर्या,गुड्डू प्रजापति, आजाद राय,सर्वेश पाल,रामकृत राजभर, मुरारी बिंद,प्रशान्त चौधरी,एहसान अहमद,जैनुल बशर, बजरंगी चौहान,झारखन्डेय कुशवाहा,विजय यादव, गोकुल निषाद, आदि उपस्थित थे।इस स्वागत समारोह का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

1 view0 comments

Comments


bottom of page