top of page
Search
  • alpayuexpress

भांवरकोल थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी!..चार शातिर किस्म के इंटर स्टेट लुटेरों के गिरोह का हुआ पर्

भांवरकोल थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी!..चार शातिर किस्म के इंटर स्टेट लुटेरों के गिरोह का हुआ पर्दाफाश


सुभाष कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


भांवरकोल/गाजीपुर।पुलिस ने शातिर किस्म के इंटर स्टेट लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। मुखबिर से मिली लीड के आधार पर काम करते हुए कुल चार इंटरस्टेट चोरों को पुलिस ने धर दबोचा है।।

भांवरकोल एसओ सतेंद्र कुमार राय के अनुसार बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है ।मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार यह चारों अभियुक्त आशीष कुमार राय, विशाल राय,रुद्र तिवारी और

शोभित सिंह को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पकड़ा गया। इन सभी की लिप्तता पिछले दिनों कॉमन सर्विस सेंटर प्रतिनिधि से हुई लूट में भी थी।जानकारी के अनुसार पिछले हुए दो कॉमन सर्विस सेंटर प्रतिनिधियों से हुई लूट की घटना में इन चारों को शामिल बताया जा रहा है। भंवरपुर पुलिस के अनुसार यह चारों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में रेकी कर रहे थे उसी दौरान इन्हें पकड़ा गया है। एसओ राय ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ तेतरिया मोड़ पर 26 जनवरी की रात 11 बजे के करीब इन चारों को पकड़ने में कामयाब हुए।

पकड़े गए अभियुक्तों के पास से लूटी गई दो बाइक, 4 तमंचे आधा दर्जन से ज्यादा जिंदा कारतूस। ग्यारस सौ के करीब कैश भी जब्त किया गया है। बताते चलें कि पकड़े गए चारों अभियुक्त बिहार जनपद के बक्सर जिला के रहने वाले है। बिहार के साथ साथिया यूपी में भी लूट आदि की घटना को अंजाम देते थे। इनके पास से पकड़ी गई दो मोटरसाइकिल का लूट का मुकदमा बिहार के बक्सर जिला में कायम है। ययह बेहद शातिर अपराधियों के गैंग की तरह ऑपरेट करते थे। यह यूपी और बिहार के जिलों में लूट आदि के घटना को अंजाम देते थे। पकड़े जाने के वक्त भी यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से निकले थे।पुलिस को इस आधार पर इनके इरादों की जानकारी हुए कि पकड़े गए सभी 4 अभियुक्तों के पास अवैध असलहा के साथ ही कई जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है।

5 views0 comments

Comments


bottom of page