Search
  • alpayuexpress

बीवी ने सौतन के सीने पर बैठकर मारी चार गोली





बीवी ने सौतन के सीने पर बैठकर मारी चार गोली


जून मंगलवार 9-6-2020


( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में सोमवार शाम एक ट्रांसपोर्टर की बीवी ने सरेशाम 7 माह की गर्भवती अपनी सौतन कि सीने पर बैठकर गोली मार दी। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई । हत्यारोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


नया गांव निवासी ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर की पहली पत्नी शबाना बच्चों के साथ रहती है। दूसरी पत्नी आलिया हरथला स्थित अब्दुल्ला तिराहा के निकट विद्यानगर में किराए की मकान में दो माह से रह रही थी। वह हिंदू थी और मुहम्मद से शादी करने के बाद नाम बदल लिया था। सोमवार शाम आलिया पड़ोस की रहने वाली मुस्कान व अपने पहले पति के चार वर्षीय छोटे बेटे के साथ दवा लेने बाजार गई। करीब सवा सात बजे आलिया वापस घर लौट रही थी। वह अपने घर से करीब 50 मीटर पहले पीछे से आलिया की सौतन शबाना आ गई। उसने आलिया को निशाना बनाकर फायर झोंका। गोली आलिया के साथ चल रही मुस्कान के बगल से होकर गुजर गई। गोली की आवाज सुनते ही आलिया सड़क पर गिर पड़ी, तब शबाना अपने सौतन के सीने पर बैठ गई। उसने आलिया के सीने में चार गोलियां और दाग दी। उसकी मौत मौके पर हो गई। जिसने भी ये दृश्य देखा सन्न रहा गया।


आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोपित महिला शबाना गिरफ्तार है। उसने बताया कि आलिया से उसके पति ने प्रेम विवाह किया था। वह गर्भवती थी। बच्चा होने पर संपत्ति का बंटवारा होता। इसलिए हत्या कर दी।

1 view0 comments