top of page
Search
  • alpayuexpress

ब्राह्मण रक्षा दल के नेतृत्व में आयोजित हुई श्रद्धांजलि!...बलिया की बेटी को अर्पित की गई श्रद्धांजलि

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


ब्राह्मण रक्षा दल के नेतृत्व में आयोजित हुई श्रद्धांजलि!...बलिया की बेटी को अर्पित की गई श्रद्धांजलि


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर ब्राह्मण रक्षा दल के नेतृत्व में बुधवार को सरजू पांडेय पार्क में श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें दलीय व जातीय भेदभाव भूल सभी लोग शामिल हुए और बलिया की बेटी रेप पीड़िता की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। कैंडिल जलाकर उसे श्रद्धांजलि अर्पित की गई। दो मिनट का मौन रहकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। सभी ने एक स्वर से इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की माग करते हुए बचे हुए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के साथ ही इस मुकदमा को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष विनीत कुमार तिवारी ने घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह कुमकुम पांडेय के साथ घटना घटी हैस वह किसी एक व्यक्ति का काम हो ही नहीं सकता। अभी तक फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट का न आने से प्रशासन की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। कहा कि जब इस देश में आजादी के अमृत महोत्सव के दिन बिल्किस बानो के 11 आरोपियों को छोड़ा जाता है संस्कारी बताकर तो ऐसी जघंय घटनाओं को अंजाम देने वाले दुराचारियो को बल मिलता है। हमे किसी भी जाति-धर्म की बेटियों के साथ हुए अन्याय की आवाज को एकजुटता से उठानी होगी, तब लचर कानून व्यवस्था व अपराधियों पर नकेल कसी जा सकती है।

ब्राह्मण रक्षा दल के अध्यक्ष प्रेम मिश्रा ने कहा कि जब तक कुमकुम पांडेय को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे। बेटी चाहे ब्राह्मण की हो या किसी जाति या धर्म की, हम अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज मुखरता से बुलंद करेंगे। श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में प्रेम मिश्रा, मृत्युंजय मिश्र, योगेंद्र कुशवाहा, क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष राजकुमार सिंह, सुनील सिंह, कांग्रेसी नेता राघवेंद्र चतुर्वेदी, मनीष पटवा, जब्बार राईनी, इरशाद अहमद, दीपक तिवारी, छात्र नेता दीपक उपाध्याय, कुसुम तिवारी, कृष्णानंद उपाध्याय, दीपक पांडेय, शशांक उपाध्याय, मनोज उपाध्याय, सोनू पांडेय, सन्नी उपाध्याय, राकेश पांडेय, अवनीश पांडेय, अजीत पांडेय, अश्वनी उपाध्याय, पंकज पांडेय, विनय उपाध्याय, विक्की उपाध्याय बबिता सिद्दकी, मीरा चौबे आदि शामिल थे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page