top of page
Search
  • alpayuexpress

बेरोजगार अपराधी गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे!... सो रहे ट्रक ड्राइवर को बनाते थे निशाना, पूर्व में दिया

बेरोजगार अपराधी गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे!... सो रहे ट्रक ड्राइवर को बनाते थे निशाना, पूर्व में दिया है कई घटना को अंजाम


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर गाजीपुर पुलिस ने शातिर बदमाशों के एक गैंग का खुलासा किया है ,जो लूट मार के साथ हाई वे पर रात के वक्त आराम कर रहे ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाते थे ।

पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार ये दो नकाबपोश युवा हैं और पढ़ाई लिखाई छोड़ कर मनबढ़ई के चलते अपनी अनर्गल जरूरतों को पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूट मारी के अपराधिक कृत्यों में लिप्त थे , इन बदमाश युवकों के गैंग में दर्जन भर से ज्यादा शातिर बदमाश शामिल हैं ।

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गाजीपुर और आसपास के क्षेत्रों में इन बदमाशों का गैंग काफी दिनों से सक्रिय था, जिसकी शिकायत पुलिस को मिल रही थी , ये लोग सड़क किनारे आराम कर रहे ट्रक वालों को अपना निशाना बनाते थे , पिछले दिनों नंदगंज थानांतर्गत 24 तारीख को ऐसी ही घटना हुई थी , जिसका अनावरण इनकी गिरफ्तारी से हुआ ।

इसके अलावा अन्य कई घटनाओं का पर्दाफाश इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद हुआ , लूट का माल और बाइक भी बरामद हुई है , अबतक 14 – 15 मनबढ़ किस्म के बदमाश चिन्हित हो चुके है , इनमें से 10 – 11 बदमाश किसी न किसी अपराध में जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

5 views0 comments

Commentaires


bottom of page