top of page
Search
  • alpayuexpress

बिरनो,मरदह और कासिमाबाद के एडीओ पंचायत को!...कार्ययोजना के तहत सम्बन्धित क्षेत्रो में कार्य न किये ज

बिरनो,मरदह और कासिमाबाद के एडीओ पंचायत को!...कार्ययोजना के तहत सम्बन्धित क्षेत्रो में कार्य न किये जाने पर लगी फटकार


अमित उपाध्याय पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय कक्ष में आज सोमवार को मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य की अध्यक्षता में विशेष संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान की तैयारियों के लिए जनपद स्तरीय अंतर्विभागीय समन्वय समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होने 01 जुलाई से लेकर अब किये गये कार्याे एवं गतिविधियों की गहन समीक्षा की।

समीक्षा के दौरान विकास खण्ड बिरनो, मरदह एवं कासिमाबाद के ए डी ओ पंचायत द्वारा कार्ययोजना के तहत सम्बन्धित क्षेत्रो में कार्य न किये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए फटकार लगाई सम्बन्धित से स्पष्टिकरण का निर्देश दिया।

मुख्य विकास अधिकारी ने समस्त विभागों को निर्देशित किया कि अभियान में किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों खासकर उच्च जोखिम वाले क्षेत्रों में साफ-सफाई, एंटी लार्वा छिड़काव, फॉगिंग, नालियों /झाड़ियो की साफ-सफाई, जल जमाव की स्थिति व गंदगी पैदा न होने देना आदि जनमानस से जुड़ी समस्याओं के निस्तारण पर विशेष रूप से ज़ोर दिया जाये। अंत में उन्होंने कहा कि इस अभियान की सफलता के लिए स्वास्थ्य विभाग समेत विभिन्न विभागों के बीच आपसी तालमेल होना बहुत जरूरी है। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी , जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, एवं समस्त सम्बन्धित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

1 view0 comments

Comentários


bottom of page