top of page
Search
  • alpayuexpress

बाइक की अनियंत्रित रफ्तार के चलते बस की चपेट में आने से!...बाइक सवार तीन युवको में दो की मौत,एक हुआ

बाइक की अनियंत्रित रफ्तार के चलते बस की चपेट में आने से!...बाइक सवार तीन युवको में दो की मौत,एक हुआ घायल


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर नंदगंज थाना क्षेत्र के धरवा गैस गोदाम के समीप शाम करीब चार बजे गाजीपुर से वाराणसी जा रही बस के चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए, जिसमे दो युवकों की मौत हो गई है ।

जबकि तीसरे युवक की हालत गम्भीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया है, बताया जा रहा है कि ये तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और अनियंत्रित रफ्तार के चलते बस की चपेट में आ गए ।

चश्मदीदों के अनुसार महराजगंज निवासी तीन युवक जिसमे राहुल बिंद 22, गोविंदा बिंद 23 और पारस बिंद 23 एक ही बाइक से नंदगज बाजार में सोहराब बाबा के यहाँ दर्शन करने आये थे ।

दर्शन कर के वापस घर जा रहे थे कि धरवा गैस गोदाम के समीप एक पिकप को ओवर टेक करने में गाजीपुर से वाराणसी जा रही यात्री बस के नीचे आ गए, जिससे बाइक सवार तीनो युवक बस के चपेट में आ गए ।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया जा रहा है कि राहुल की मौके पर मौत हो गयी थी और आसपास के लोगों ने दोनो घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया ।

जहाँ अस्पताल ले जाते समय गोविंदा की भी मौत हो गयी जबकि राहुल को स्थानीय नंदगंज पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है बताया जा रहा है कि उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई थी।

1 view0 comments

Σχόλια


bottom of page