top of page
Search
  • alpayuexpress

फेरी करके कपड़ा बेचने निकले अधेड़ की डंफर की चपेट में आने से हुई मौत!.. पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर

फेरी करके कपड़ा बेचने निकले अधेड़ की डंफर की चपेट में आने से हुई मौत!.. पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम को


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मोपेड से फेरी करके कपड़ा बेचने का काम करने वाला अधेड़ व्यक्ति डंफर की चपेट में आकर जख्मी हो गया। घायलावस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। यह दुर्घटना सादात थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास मंगलवार को घटी। डंफर की चपेट में आकर मखदुमपुर बाजार निवासी कलीम अंसारी (55वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गया। एंबुलेंस द्वारा उसे सैदपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मोपेड से फेरी करके कपड़ा बेचने का काम करता था। घटना के बाद मौके पर ही डम्पर चालक डम्पर छोड़कर फरार हो गया।

दुर्घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। लोग बताते हैं कि कलीम प्रतिदिन की भांति लूना गाड़ी से फेरी करने जा रहा था, तभी सैदपुर बहरियाबाद मार्ग पर सड़क पार करने के दौरान डम्फर से टकराकर गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतक के दो पुत्र सऊदी अरब में नौकरी करते हैं, जबकि एक पुत्री की शादी हो गई है। थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि डम्मर को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की खोज की जा रही है।

3 views0 comments

Comments


bottom of page