Search
  • alpayuexpress

पालघर जिले में हुए साधु हत्याकांड मामले में गुरुवार को दहाणू सत्र न्यायालय के न्यायाधीश कुलकर्णी ने





( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

मई शुक्रवार 1-5-2020


पालघर जिले में हुए साधु हत्याकांड मामले में गुरुवार को दहाणू सत्र न्यायालय के न्यायाधीश कुलकर्णी ने 101 आरोपितों को सीआईडी कस्टडी में भेज दिया


पालघर जिले में हुए साधु हत्याकांड मामले में गुरुवार को दहाणू सत्र न्यायालय के न्यायाधीश कुलकर्णी ने 101 आरोपितों को सीआईडी कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की सघन जांच राज्य अन्वेषण पुलिस विभाग (सीआईडी) कर रही है।

पालघर जिले के गडचिंचले गांव में 16 अप्रैल को गांव वालों ने मिलकर दो साधुओं और उनके ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में कासा पुलिस ने 101 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को इन आरोपितों की पुलिस कस्टडी समाप्त होने के बाद सभी आरोपितों को दहाणू स्थित सत्र न्यायालय में पेश किया गया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कोर्ट के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने इन सभी आरोपितों के विरुद्ध तीन अलग-अलग मामले दर्ज किये हैंं। पहला साधुओं को बचाते समय पुलिस पर हमले का, दूसरा मामला साधुओं की हत्या का और तीसरा मामला बाद में पुलिस पर हमला किए जाने का दर्ज किया गया है। दहाणू सत्र न्यायालय के न्यायाधीश कुलकर्णी ने गुरुवार को इन सभी आरोपितों को दूसरे मामले में 13 मई तक सीआडी की कस्टडी में भेजने का आदेश जारी किया है।

1 view0 comments