top of page
Search
  • alpayuexpress

प्रेमप्रपंच के मामले में दोस्त की हत्या!...कर दुर्घटना का रूप देने वाले आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया

बड़ेसर/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


प्रेमप्रपंच के मामले में दोस्त की हत्या!...कर दुर्घटना का रूप देने वाले आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


बड़ेसर:- गाजीपुर में 26/27 नवंबर की रात में प्रेमप्रपंच के मामले में दोस्त की हत्या कर दुर्घटना का रूप देने वाले आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

पकड़े गये आरोपी के पास से पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर 24 घंटे में मामले का खुलासा किया है । दरअसल जिले के बड़ेसर थाना इलाके के सुतिहारी गांव के पास सड़क के किनारे राम जी यादव का शव मिला था । जिसे मृतक का दोस्त भैयालाल अपने साथियों के साथ मिलकर दुर्घटना का रूप देने में लगा हुआ था । लेकिन संदेह के आधार पर पुलिस ने फोरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम की मदद से मामले का खुलासा किया है।

एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि डायल 112 को सूचना मिली कि बड़ेसर थाना इलाके के सुतिहार गांव में एक दुर्घटना हो गई है । जब घटना की गहनता से जांच की गई तो घटनास्थल के कुछ ही दूर प्राथमिक विद्यालय के पास एक अखाड़ा है जहां पर कुछ खून के धब्बे दिखाई दिए जिसकी वजह से पुलिस को संदेह हुआ ।

जिस पर पुलिस की टेक्निकल टीम और सर्विलांस की टीम भी मामले की जांच में जुट गई। जिसके बाद मृतक रामजी यादव से संबंधित लोगो की सर्विलांस के माध्यम से जांच की गई तो घटना में शामिल उसी गांव के भैयालाल को चिन्हित किया गया ।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page