top of page
Search
  • alpayuexpress

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहेडी़ का बुरा हाल खुद बीमार है ऑपरेशन थिएटर!....वार्ड के अंदर गंदगी पड़ी

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहेडी़ का बुरा हाल खुद बीमार है ऑपरेशन थिएटर!....वार्ड के अंदर गंदगी पड़ी मिली साफ सफाई की कोई ध्यान नहीं।


⭕भगवान भरोसे चलता रहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फार्मासिस्ट शाहित कई कर्मचारी रहे ड्यूटी से नदारद।


सुभाष कुमार ब्यूरो चीफ


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले के करंडा क्षेत्र के उप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहेडी़ का है । आपको बता दें की डॉक्टर सहित फार्मासिस्ट की शिकायतें लगातार मिल रही थी की अपने ड्यूटी पर नहीं आते हैं । इस बात की पुष्टि के लिए जब पत्रकारों ने शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहेडी़ पर पहुंचे तो वहां पर केवल एक वार्ड ब्वॉय कर्मचारी मौजूद रहे आपको बता दें की यहां पर कूल तैनात कर्मचारियों की संख्या 6 है।जिसमें 1 डॉक्टर तथा 1 फार्मासिस्ट सहित। कुल 6 लोगों की ड्यूटी लगाई गई है।

ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारि से जानकारी लिया गया की बाकी कर्मचारी कहां हैं तो ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारि ने बताया कि डॉक्टर साहब के बहन का निधन हो गया है इसलिए नहीं आ पाए है। बाकी लोगों की जानकारी नहीं है । और यहां पर सभी लोगों की ड्यूटी आज लगी है कोई भी छुट्टी पर नहीं है। वहीं पत्रकारों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंडा के प्रभारी निरीक्षक से बात किया तो उन्होंने बताया कि आप लोगों के माध्यम से इस तरह की शिकायत मिली है अगर इन लोगों के खिलाफ कंप्लेंन मिलता है तो जांच करके कार्रवाई करेंगे। प्रभारी से संतुष्ट जनक बयान न मिलने पर पत्रकारों ने इस बात की जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ, देश दीपक पालस से करने की कोशिश किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

1 view0 comments

Commentaires


bottom of page