Search
  • alpayuexpress

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वे जन्मदिन पर!...72 किलो का केक काटकर सपना सिंह ने मनाया पीएम मोदी का

गाज़ीपुर/उत्तर प्रदेश


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वे जन्मदिन पर!...72 किलो का केक काटकर सपना सिंह ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर पूरे जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वे जन्मदिन पर कई कार्यक्रम आयोजित किये गए। जिला पंचायत सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आज उनके विचारों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में प्रदर्शनी लगाई गई। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पूर्व सदर विधायक डॉ संगीता बलवंत एवं पूर्व जिलाध्यक्ष विजेंद्र राय, जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे।

वही भाजपा द्वारा आयोजित एक दूसरे कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने पीएम के जन्मदिन पर 72 किलो का केक काटा। इस मौके पर पूर्व विधायक सुनीता सिंह, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर समेत कई भाजपा दिग्गज मौजूद रहे। सभी ने मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का संकल्प दोहराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। इस मौके पर पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस मना रहा है। हम सभी की ओर से उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां हैं। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 में जन्म दिवस को हम लोगों ने 72 किलो का केक काटकर सेलिब्रेट किया है और दीर्घायु होने की कामना की है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में पूरे जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से हजारों की संख्या में लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराई है। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर से लेकर गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा चलेगा। आज पहले दिन रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

वही जिला पंचायत सभागार में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का अवलोकन किया। 17 सितम्बर, 2022 से 23 सितम्बर तक प्रदर्शनी कार्यक्रम चलेगा। कार्यक्रम मे उपस्थित पूर्व राज्य मंत्री डा0 संगीता बलवंत ने कहा कि प्रधानमंत्री जी इस देश की 135 करोड़ देशवासियों के लिए सतत सोचते है तथा कार्य को परिणित करते है, की किस तरह मै अपने देश को सजाऊ और सवारू। उन्होने कहा आज हमलोगो ने जो झाकी देखी है उसमे पीएम मोदी के बाल्यावस्था काल से ही वे कितने मेहनती, जागरूक तथा कितने निर्भिक थे, जो आज पूरा देश देख रहा है, कि किस तरह आतताईयो और आक्रांताओ के खिलाफ डट कर खड़े है। ऐसे विश्वव्यापी सख्शियत को सारे लोग पसन्द तथा उनकी सराहना भी कर रहे है।

3 views0 comments