top of page
Search
  • alpayuexpress

पुलिस महकमे में शोक!....ड्यूटी के दौरान दुर्घटना से मृत दरोगा को पुलिस अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


पुलिस महकमे में शोक!....ड्यूटी के दौरान दुर्घटना से मृत दरोगा को पुलिस अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। जिले के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी पुलिस उपनिरीक्षक रमाशंकर सिंह यादव (50वर्ष ) पुत्र नरसिंह यादव की ड्यूटी के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल और फिर मृत्यु होने पर पुलिस महकमे में शोक व्याप्त हो गया।

उल्लेखनीय है कि रमाशंकर सिंह यादव देवरिया जिले के बरहज के गौरा चौकी के इंचार्ज थे। देवरिया जिले मे मंगलवार की सुबह करीब 9:30 बजे वह थाने पर तैनात आरक्षी अजय कुमार सिंह के साथ एक मामले की विवेचना के में बाइक से मेहरौना जा रहे थे। उनकी बाइक रामजानकी मार्ग पर मईल थाना क्षेत्र के तेलिया कला गांव के समीप गैस एजेंसी के पास पहुंचे थे, तभी बरहज से आ रही बोलेरो का टायर ब्रस्ट हो गया। इससे अनियंत्रित बोलेरो बाइक से जा टकराई और बाइक सवार सवार दरोगा व सिपाही को रौंद दिया।

दुर्घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा दोनों को जिला अस्पताल देवरिया पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उपनिरीक्षक रमाशंकर सिंह यादव को मृत घोषित कर दिया और आरक्षी अजय कुमार सिंह की गंभीर अवस्था के चलते बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। आरक्षी अजय कुमार सिंह ग्राम हरिहरी थाना मरदह जिला गाजीपुर के निवासी हैं।

हादसे में उपनिरीक्षक की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जिला अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उपनिरीक्षक के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन लाया गया। जहां मृत उपनिरीक्षक को शस्त्र सलामी और पुलिस अधिकारियों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। पुलिस अधिकारियों ने पार्थिव शरीर को कंधा देकर पुलिस वाहन थक पहुंचाया। पुलिस वाहन से शव को उनके पैतृक गांव भेजा गया।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page