top of page
Search
  • alpayuexpress

पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ दो लोगो को किया गिरफ्तार, कब्जे से नकद समेत अन्य सामान किया बरामद

पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ दो लोगो को किया गिरफ्तार, कब्जे से नकद समेत अन्य सामान किया बरामद


राजकुमार बेनबंशी पत्रकार


जौनपुर। अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही में जनपद की सुरेरी थाने की पुलिस ने दो लोगो को भारी मात्रा में अवैध देशी शराब व शराब बनाने में प्रयोग होने वाले अवैध नकली ढक्कन और नकली क्यूआर कोड के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात्रि करीब साढ़े दस बजे थाना अंतर्गत कस्बा सुरेरी में सरकारी देशी शराब की दुकान के पास दो लोग अवैध देशी शराब बेचने के मकसद से बैठे है। स्थानीय थाने की पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो दो लोग करीब 453 लीटर अवैध अपमिश्रित देशी शराब और कुछ बेचे गए शराब के 1893 रुपए बरामद किया।

आपको बता दें दोनो अभियुक्तों में से एक नाम अनुराग सिंह है तो वही दूसरे अभियुक्त का नाम सिद्धार्थ सिंह बताया जा रहा है दोनों सुरेरी थाना क्षेत्र के कोचारि गांव के निवासी बताए जा रहे है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ थाना स्थानीय पर आबकारी अधिनियम 60/64 में व आईपीसी की धारा 420, 467, 468 और 471 में मुकदमा दर कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में सुरेरी थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दुबे, हेड कांस्टेबल ओमकानाथ यादव, कांस्टेबल इबरान अली, कांस्टेबल प्रदीप के साथ सुरे तयरी चौकी इंचार्ज विवेकानंद सिंह, कांस्टेबल विकास , कांस्टेबल सुनील और आबकारी निरीक्षक बसंत प्रसाद के साथ उनकी टीम भी शामिल रही।

8 views0 comments

Comments


bottom of page