top of page
Search
  • alpayuexpress

पुलिस की उतर गई चड्डी!... शराबी दरोगा ने युवती से किया दुष्कर्म,गांववालों में खंभे बांध कर पीटा

पुलिस की उतर गई चड्डी!... शराबी दरोगा ने युवती से किया दुष्कर्म,गांववालों में खंभे बांध कर पीटा


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


आगरा: यह खबर तो हैरान कर देने वाली है रक्षक ही बन गया भक्षक जैसे की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियों में एक व्यक्ति नंगा कर खंभे से बांध कर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहें, वहीं कुछ पुलिस कर्मी भी खड़े हैं। बताया जा रहा है कि वायरल हो रही यह वीडियो उत्तर प्रदेश के आगरा की है। और खंभे से बंधा हुआ व्यक्ति बरहन थाने का दारोगा संदीप कुमार सिंह है। आरोप है कि संदीप सिंह शराब के नशे में थाना क्षेत्र के एक गांव में घुस कर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। शोर सुन कर उठे घरवालों ने मोहल्ले वालों की मदद से आरोपी दारोगा संदीप सिंह को पड़ लिया और नंगा कर खंभे से बांध कर उनकी तसल्ली कर दी। यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है।बहरहाल पुलिस ने आरोपी दारोगा संदीप कुमार को निलंबित कर दिया है। इसके पुलिस ने आरोपी दारोगा के खिलाफ जबरन घर में घुस कर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। निलंबित दारोगा संदीप कुमार इस समय पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामाले के अनुसार बरहन थाने में तैनात दारोगा अपने अलके में गश्त के बहाने देर रात एक घर में घुस गया। आरोप है कि दोरोगा ने घर में अकेले सो रही युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान शोर सुन कर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद गांव के लोगों ने दारोगा को नंगा करके जम कर छीतर परेड की। इसके बाद उसे खंभे से बांध दिया। इस दौरान किसी ने इसकी घटना की वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया। अब लोग उत्तर प्रदेश सरकार से इसका जवाब मांग रहे हैं।सूचना पा कर मौके पर पहुंची बरहन थाने की पुलिस के समझाने पर भी लोगों ने आरोपी दारोगा को नहीं छोड़ा। हलांकि काफी मान मनौवल के बाद करीब ढाई घंटे बाद लोगों ने नंगे हालत में दारोगा को पुलिस के हवाले कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि दारोगा संदीप कुमार रविवार की देर रात अपने थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंचा और नशे की हालत में एक घर में घुस गया, जिसके एक कमरे में युवती अकेली सो रही थी। दूसरे कमरे में माता-पिता सो रहे थे। इस दौरान दारोगा ने युवती से दुष्कर्म किया। बांधने के बाद ग्रामीणों ने एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह व अन्य अधिकारियों को जानकारी दी।

लोगों का कहना है कि आरोपी दारोगा उनके गांव के इस घर में दो माह से आ रहा था। बताया जा रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह बरहन थाने पहुंचे और उन्होंने दारोगा से घटना के संबंध में पूछताछ की लेकिन, दारोगा कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था।

4 views0 comments

留言


bottom of page