top of page
Search
  • alpayuexpress

नलकूप प्रभारी,नलकूप चालक तकनीकी कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश शाखा के द्वारा!... अपनी मांगो को लेकर कि

नलकूप प्रभारी,नलकूप चालक तकनीकी कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश शाखा के द्वारा!... अपनी मांगो को लेकर किया गया धरना-प्रदर्शन


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर नलकूप प्रभारी,नलकूप चालक तकनीकी कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश शाखा गाजीपुर के प्रांगण में अपने मांगो के समर्थन में मंगलवार को धरना-प्रदर्शन अधिशासी अभियंता नलकूप खंड प्रथम गाजीपुर पर किया गया।इस दौरान जिलाध्यक्ष आनंद प्रकाश ने कहा कि नलकूप चालकों से उनके पद के अनुरूप ही कार्य लिया जाए,साथ ही मुख्य अभियंता नलकूप वाराणसी के आदेश के क्रम में खंडीय उपखंडीय जिलेदारी एवं राजस्व अधिकारी कार्यालयों में संबंध नलकूप /चालक सीच पर्यवेक्षक को नलकूपों पर सींच पर्यवेक्षक क्षेत्र में मूल रूप से पदास्थापित करने का आदेश निर्गत किया जाए।राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के मुख्य सलाहकार एस0पी0गिरी ने कहा कि इनके मांगों का समय रहते निस्तारण नहीं हुआ, तो खैर नहीं होगा। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अधिकारी अपने एड़ियल रवैया को समाप्त करें, संगठन के पदाधिकारियों से वार्ता कर इसका निस्तारण करें, जबकि प्रमुख सचिव का आदेश है की मान्यता प्राप्त संगठन पदाधिकारियों से वार्ता कर उनकी मांगों को निस्तारित किया जाए। एग्रीकल्चर मिनिस्टीरियल संगठन के अध्यक्ष मान्यता सिंह द्वारा कहा गया के अगर आपकी मांगे पूरी नहीं होती है तो जनपद का राजकीय कार्यालय बंद कराया जाएगा। लैब टेक्नीशियन जिला अध्यक्ष आलोक राय द्वारा उनकी मांगों का समर्थन किया गया और विश्वास दिलाया के जब भी आवश्यकता पड़ेगी स्वास्थ विभाग को बंद कराया जाएगा।

उक्त धरना में चंद्रिका सिंह यादव,अवध नारायण,अशोक कुमार, मुकेश,अरूण,चंद्रशेखर,रामविलास यादव, तालुक राज, अंगद राम, नवीन, रामनिवास, संतोष कुमार, सरोज कुमार, वीरेंद्र, रोशन लाल, संजय, मिठाई लाल,केपी, रामाश्रय राम ,आदि उपस्थित रहे।धरना सभा की अध्यक्षता आनंद प्रकाश व संचालन मिश्रीलाल कनौजिया ने किया ।

12 views0 comments

Comments


bottom of page