top of page
Search
  • alpayuexpress

नंदगंज में ओम हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन हुआ निरस्त,आखिर क्यों नहीं हो रही कार्यवाही ?

नंदगंज में ओम हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन हुआ निरस्त,आखिर क्यों नहीं हो रही कार्यवाही ?


⭕कहीं स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत तो नहीं,धड़ल्ले से हो रहा मरीजों का आपरेशन - सूत्र


अंकित दुबे पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर नंदगंज के बरहपुर स्थित ओम हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन सीएमओ ने निरस्त कर दिया है।

सीएमओ डॉ देश दीपक पाल के कार्यालय से जारी पत्र में बताया गया है कि डिलियां निवासी पंचम यादव द्वारा प्रस्तुत शपथ पत्र बीते 28 फरवरी पर सम्यक विचारोपरांत ओम हास्पिटल में कार्यरत चिकित्सक एवं पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा अपनी सेवा देने से इंकार करने के कारण उक्त ओम हास्पिटल पंजीकरण संख्या-RMEE-2235428 का पंजीकरण तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया जाता है। सीएमओ कार्यालय से जारी पत्र में यह भी लिखा गया है कि उक्त चिकित्सालय भविष्य में किसी प्रकार के चिकित्सकीय गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है तो उक्त चिकित्सालय के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इस संबंध में संचालक राजू कुशवाहा का पक्ष रखने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया। लेकिन सूत्रों की मानें तो संचालक राजू कुशवाहा और प्रवीण कुशवाहा व अन्य के मिली भगत से उक्त हास्पिटल धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा है और मरीजों का आपरेशन करके बच्चा भी पैदा किया जा रहा है। सूत्र यह भी बताते हैं कि ओम हास्पिटल में आपरेशन कराकर मरीजों को नंदगंज के धामूपुर धरवां स्थित एक हास्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

लेकिन विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार मजेदार बात तो यह है कि संचालक राजू कुशवाहा द्वारा दुल्लहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालाबाद स्थित जय पौहारी बाबा अवैध हास्पिटल धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा है।

3 views0 comments

Comentarios


bottom of page