top of page
Search
  • alpayuexpress

धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में महिला की मौत!...अर्जी लगाने के लिए पहुंची थी, नाम आने से पहले

धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में महिला की मौत!...अर्जी लगाने के लिए पहुंची थी, नाम आने से पहले तोड़ा दम


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


फिरोजाबाद:- मध्यप्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम में एक महिला की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की महिला बीमार थी और अपनी समस्या दूर करने धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम अर्जी लगाने गई थी. उसका नंबर आने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. वहीं उत्तर प्रदेश के देवरिया की युवती दरबार से लापता हो गई है.

फिरोजाबाद की रहने वाली इस महिला का नाम नीलम देवी था. उसकी मौत पर महिला के पति ने कहा कि, वह बीमार थी. पति ने बताया कि हम रोज परिक्रमा लगा रहे थे, लेकिन बीच-बीच में उसकी तबीयत खराब हो जाती थी. नीलम देवी के परिजनों ने बताया कि सुबह उसकी तबीयत ठीक थी. बागेश्वर धाम में सबकी तकलीफ दूर होने की बात सुनकर वे भी अपनी अर्जी लगाने के लिए नीलम देवी को साथ लेकर पहुंचे थे. उन्होंने सुबह पंडाल में खाना भी खाया था, लेकिन शाम होते-होते अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद नीलम देवी की मौत हो गई.

बता दें कि मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम में इनदिनों धार्मिक महाकुंभ लगा हुआ है और इस महाकुंभ में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य चमत्कारी दरबार भी लगा रहे हैं. इसी दिव्य चमत्कारी दरबार में 15 फरवरी को भारी भीड़ के बीच अपनी पीड़ा लेकर एक बीमार महिला अर्जी लगाने पहुंची हुई थी, जिसकी अर्जी का नंबर आने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

*_दरबार से युवती लापता_*

बता दें कि बागेश्वर धाम में दर्शन करने और अर्जी लगाने आई एक युवती के गायब होने का मामला भी सामने आया है. उसके परिजन उसकी तलाश में जुट गए हैं. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के देवकली जयराम निवासी ओमप्रकाश मौर्या की पुत्री नीरज मौर्या 12 फरवरी से लापता है. पिता ओमप्रकाश के अनुसार वह प्रेत दरबार बागेश्वर धाम से लापता हो गई है.

1 view0 comments

Comments


bottom of page