top of page
Search
  • alpayuexpress

धड़ल्ले से फर्राटा भर रहे ओवरलोड वाहन!...बालू खनन से प्रदूषित हो रहा जल व वायु


धड़ल्ले से फर्राटा भर रहे ओवरलोड वाहन!...बालू खनन से प्रदूषित हो रहा जल व वायु


⭕कुछ किसानों ने ओवरलोड वाहन बंद होने का किया मांग


अमित उपाध्याय मंडल ब्यूरो चीफ


गाजीपुर। करंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत लीलापुर-अमवां में बालू लदे ओवरलोड वाहन धड़ल्ले से सड़क पर फर्राटा भर रहे हैं। ओवरलोड वाहनो से दुर्घटना कभी भी घट सकती है। वहीं कुछ किसानों ने ओवरलोड वाहन न चलने का मांग किया है। किसानों का कहना है कि बालू ले जा रहे ओवरलोड ट्रक,डंफर, ट्रैक्टर बोगा, ट्रैक्टर ट्राली से खेत में धूल पड़ रहा है और यहीं स्थिति अगर रही तो फसल अच्छा नही होगा। जानकारी के मुताबिक ठेकेदार पवन यादव द्वारा बालू खनन करने का टेंडर लिया है लेकिन सूत्र बताते हैं कि इनके द्वारा कोई भी कार्य मानक से नहीं किया जा रहा है।

*रमजनपुर -अमवां मार्ग हुआ क्षतिग्रस्त---*

ओवरलोड ट्रक, डंफर, ट्रैक्टर बोगा, ट्रैक्टर ट्राली से रमजनपुर-अमवां मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है वहीं ओवरलोड वाहन जाने के लिए जगह-जगह ईट को फोड़कर गिट्टियां डाली जा रही है जिससे राहगीरों को आठ से दस मिनट का रास्ता बीस पच्चीस मिनट में तय करना पड़ रहा है।

ओवरलोड वाहन से कभी हो सकती है दुर्घटनाएं----

ग्रामीण इलाकों में अक्सर छोटे छोटे बच्चे सड़क पर घूमते फिरते चलें जाते हैं और ओवरलोड वाहन सड़क पर फर्राटा भर रहे हैं ऐसे में माना जा सकता है कि अभी भी दुर्घटनाएं घट सकती है।

खनन अधिकारी पर ठेकेदार के भतीजे ने लगाया कमीशनखोरी का आरोप-----

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ठेकेदार पवन यादव का भतीजा संजय यादव कह रहा है कि खनन अधिकारी को कमीशन देकर यह टेंडर पास किया गया है। जब भी खनन अधिकारी बालू खनन को देखने आ गया उसको उसको दस पांच चाहिए। संजय ने यह भी बताया कि बहुत जल्द यहां सीसीटीवी कैमरे खनन अधिकारी द्वारा लगवाया जायेगा।

ठेकेदार के भतीजे ने थानों पर भी रिश्वत लेने का लगाया आरोप---

वायरल वीडियो में ठेकेदार पवन‌ यादव का भतीजा यह भी कह रहा है कि ओवरलोड वाहन पास कराने के लिए हर थाने को महीना पैसा दिया जाता है।

1 view0 comments

Comments


bottom of page