top of page
Search
  • alpayuexpress

देवकली के इस गांव के ग्रामीणों ने लगाया ग्राम प्रधान मुर्दाबाद का नारा!....ग्रामीणों ने लगाया ग्राम

देवकली के इस गांव के ग्रामीणों ने लगाया ग्राम प्रधान मुर्दाबाद का नारा!....ग्रामीणों ने लगाया ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप,किया विरोध प्रदर्शन


अमित उपाध्याय पत्रकार


गाजीपुर। देवकली विकास खंड अंतर्गत मुतुर्जीपुर गांव के ग्राम प्रधान के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर ग्राम प्रधान मुर्दाबाद के नारा लगाया।

ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान अवधेश चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि ग्राम सभा की मुख्य मार्ग पर खड़ंजा न बिछने के कारण ग्रामीणों को बरसात के समय में काफी कठिनाईयां हो रहा है कुछ लोग रास्ते में पानी भरने के कारण गिर जाते हैं वहीं ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम प्रधान द्वारा अपने घर तक जाने का रास्ता पिच करवा दिया गया है।

रविवार को ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची मीडिया की टीम ने पूरे गांव का भ्रमण किया तो तमाम ग्रामीणों ने बताया कि गांव के अंदर रास्ता बहुत खराब है। रास्ता खराब होने के कारण बरसात के दिनों में पानी लग जाता है। खराब रास्ते पर ग्राम प्रधान का एक बार भी ध्यान नहीं जाता है।

ग्रामीणों का कहना है कि इसकी शिकायत करने पर ग्राम प्रधान द्वारा जेल भेजने की धमकी दी जाती है।

ग्रामीणों ने बताया कि अगर खराब रास्ता सही नहीं होता वह मुख्य मार्ग पर खड़ंजा नहीं बिछता है तो हम सभी धरना के लिए बाध्य होंगे।

ग्रामीणों ने मीडिया टीम को लिखित शिकायत भी दिया उन्होंने कहा कि अगर रास्ता नहीं बना तो हम सभी अगले दिन डीएम के यहां जायेंगे।

ग्राम प्रधान के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला।

1 view0 comments

Comments


bottom of page